Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध की वजह से बर्बाद होगी अर्शी, झनक को मिलेगा सपनों का उड़न...

Jhanak 2 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 2 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-08-02 09:20 GMT

Jhanak 2 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अर्शी, झनक और अनिरुद्ध की मुलाकात होगी। झनक को देखते ही अर्शी को गुस्सा आएगा। वहीं, अनिरुद्ध झनक को मुंबई में पाकर हैरान हो जाएगा। झनक अनिरुद्ध और अर्शी से नजरें छिपाती नजर आएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बोस परिवार में टेंशन खत्म हो गई है क्योंकि अप्पू दी सही सलामत घर पर आ गई हैं। ललॉन अप्पू दी को सही सलामत घर लेकर पहुंचेगा। जहां अप्पू दी के मां-पापा, अनिरुद्ध और छोटॉन अप्पू दी को देखकर खुश होंगे। वहीं, अनिरुद्ध के मां-पापा, अप्पू दी के भाई-भाभी ललॉन से ही सवाल जवाब करेंगे। लाल के सवाल सुनकर ललॉन उन्हें करारा जवाब देगा। बिपाशा दबे शब्दों में अप्पू दी पर आरोप लगाने की कोशिश करते नजर आएगी। हालांकि, अनिरुद्ध के सख्त शब्दों में टोकने पर बिपाशा शांत हो जाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अपने ऊपर इल्जाम लगता देख ललॉन बोस परिवार के लोगों से कहेगा कि उन लोगों को उसका एहसान मानना चाहिए उसे शुक्रिया करना चाहिए, लेकिन वो लोग उल्टा उसी से सवाल कर रहे हैं। वहीं, जब ललॉन घर से जाने लगेगा तो अप्पू दी के मां-पापा, छोटॉन और अनिरुद्ध उसका शुक्रिया करेंगे। अप्पू दी ललॉन से घर पर आने के लिए कहेंगी। वो उनसे कहेंगी कि वो उनसे मिलता रहे। अप्पू दी की बातें सुनकर बिपाशा और अनिरुद्ध की मां मुंह बनाते नजर आएंगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी और झनक के बीच डांस मुकाबला होगा। वही जब झनक और अर्शी डांस परफॉर्म कर रहे होंगे तो अनिरुद्ध झनक को देखता रह जाएगा। अर्शी का ध्यान जब इस बात पर जाएगा तो वो अपना फोकस खो देगी और डांस के दौरान कुछ गलतियां कर देगी। इसका नतीजा ये होगा कि अर्शी झनक से डांस शो में हार जाएगी।

Full View

Tags:    

Similar News