Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध के घटिया प्लान का होगा पर्दाफाश, झनक से राहुल ने कही ये बड़ी बात...

Jhanak 15 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 15 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-15 09:48 GMT

Jhanak 15 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध और झनक के बीच की गलतफहमियां बढ़ने से दोनों के बीच दूरियां आ रही हैं। जहां एक ओर अनिरुद्ध झनक को बिना बताए राहुल से उसकी शादी का प्लान कर रहा है। वहीं, राहुल झनक से प्यार का इजहार करेगा। राहुल झनक के सामने अनिरुद्ध का प्लान बता देगा। अनिरुद्ध का प्लान जानकर झनक को चोट पहुंचेगी। वो अनिरुद्ध से नाराज हो जाएगी। क्या दूर हो पाएंगी अनिरुद्ध और झनक की गलतफहमियां? तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक जब अपना पहला एग्जाम देकर राहुल और बाकी दोस्तों के साथ कॉलेज के बाहर आएगी। अनिरुद्ध उसका बाहर इंतजार कर रहा होगा। वो झनक को आवाज देकर बुलाएगा। जब झनक उसके पास जाएगी तो उससे कहेगी कि आप इतनी देर से बाहर क्यों खड़े हैं। अनिरुद्ध ने कहा कि वो बस अभी आया है। अनिरुद्ध झनक और उसके दोस्तों के लिए खाना लेकर कॉलेज के बाहर पहुंचा था। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक से नाराज अनिरुद्ध राहुल के सामने झनक से अच्छे से बात नहीं करेगा। साथ ही, वो राहुल से कहेगा कि उसे किसी की जरूरत नहीं है। अनिरुद्ध जब वहां से चला जाएगा तब राहुल झनक से कहेगा कि जो चीज उसने अनिरुद्ध से कही थी वो उसने उससे क्यों नहीं कही। जब झनक को राहुल की बात समझ नहीं आएगी, तब राहुल उसे बताएगा कि अनिरुद्ध ने उससे कहा है कि वो एग्जाम के बाद झनक और उसकी शादी कराएगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसी दौरान, राहुल बताएगा कि वो झनक को प्यार करता है। झनक अनिरुद्ध का प्लान जानकर बेहद नाराज हो जाएगी। वो राहुल को छोड़कर वहां से चली जाएगी। वहीं, एग्जाम के बाद जब अनिरुद्ध झनक को जब लेने पहुंचेगा तो झनक वहां से जा चुकी होगी। झनक अपने आप से कहेगी कि वो कभी भी अनिरुद्ध की गाड़ी में नहीं बैठेगी। वो अनिरुद्ध को बिना बताए होटल चली जाएगी। क्या होगा जब झनक अनिरुद्ध से कहेगी अपने दिल की बात? क्या अलग हो जाएंगे झनक और अनिरुद्ध? 

Full View

Tags:    

Similar News