Jaya Bachchan News: कैमरा देखते ही क्यों भड़क जाती हैं मीडिया फोटोग्राफर्स पर जया बच्चन, सामने आई ये बड़ी वजह...

Jaya Bachchan News: कैमरा देखते ही क्यों भड़क जाती हैं मीडिया फोटोग्राफर्स पर जया बच्चन, सामने आई ये बड़ी वजह...

Update: 2024-09-13 15:47 GMT

Jaya Bachchan News: मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को आपने कई बार मीडिया फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते देखा होगा। कभी ऐसा होता है कि वह एक्सप्रेशन से अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं तो कभी वह कुछ ऐसा बोल देती हैं कि उनका गुस्सा साफ पता चल जाता है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों जया को पैपराजी पर इतना गुस्सा आता है, आखिर वजह क्या है। इस बारे में अब पॉपुलर फोटोग्राफर ने वजह बताी है।

जानकरी के मुताबिक, एक न्यूज़ इंटरव्यू में मानव ने कहा, 'वह मीडिया के साथ ज्यादा फ्रैंक नहीं हैं। उनके दिनों में कम ही लोग होते थे, अब मीडिया भी काफी बढ़ गया है।' मानव ने आगे कहा, 'वह तब बुरा नहीं मानती हैं जब प्रेस कॉन्फ्रेंस होती है या फिल्म प्रीमियर। उन्हें तब नहीं पसंद जब उन्हें स्पॉट किया जाता है। वह हैरान हो जाती हैं कि इतने लोग कहां से आ गए। हम तो सिर्फ डिनर के लिए गए थे। कभी-कभी वह मस्ती भी करती हैं। वह पैप्स को एंगल सजेस्ट करती हैं। ये नीचे कहां फोटो ले रहे हो, इस एंगल से लो। वह मीडिया सैवी नहीं हैं। उन्हें इसकी आदत है 4-5 लोग कुछ चैनल से हो बस।' उन्होंने कहा कि जया बच्चन का अपना फंडा है। 

बता दें कि जया जब भी मीडिया पर गुस्सा करती हैं तो उनके साथ मौजूद उनके परिवार वाले या तो उनकी बेटी श्वेता, नातिन नव्या या फिर बेटे अभिषेक बच्चन होते हैं तो वे सिचुएशन को हैंडल कर लेते हैं। जया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी थे। फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। अभी जया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई जानकारी नहीं है। हालांकि वह अपने पॉलिटिक्स करियर में एक्टिव हैं।

Full View

Tags:    

Similar News