Jaya Bachchan Birthday: इस खास अंदाज में अमिताभ ने किया पत्नी जया बच्चन को बर्थडे विश, जानिए बिग बी ने कैसे किया सेलिब्रेट...

Jaya Bachchan Birthday: इस खास अंदाज में अमिताभ ने किया पत्नी जया बच्चन को बर्थडे विश, जानिए बिग बी ने कैसे किया सेलिब्रेट...

Update: 2024-04-09 16:22 GMT

Jaya Bachchan Birthday: मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस टर्न पॉलिटिशियन जया बच्चन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिग्गज अभिनेत्री 76 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके पति और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखते हुए जन्मदिन की बधाई दी. 

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपनी मिसेज जया बच्चन के बर्थडे पर अपने ब्लॉग में दिल छू लेने वाली बातें लिखीं. बिग बी ने लिखा, "यह एक और फैमिली मेंबर के जन्म की सुबह है..जिसके लिए किसी एक्सपलेशन की जरूरत नहीं है .. बैटर हाफ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, और उनके लिए सभी विशेज के लिए ग्रेटिट्यूड शो किया जाता है .. "अमिताभ ने आगे अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने जया बच्चन के जन्मदिन के लिए क्या किया. बिग बी ने लिखा, "आधी रात को पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था. !"

बिग बी और जया बच्चन ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक रहे हैं. दोनो हमेशा कपल गोल तो सेट करते ही रहे हैं. वहीं वे एक साथ कई आइकॉनिक फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं. 'अभिमान' से लेकर 'शोले', 'जंजीर' और 'कभी खुशी कभी गम' तक इस जोड़ी ने एक साथ कईं फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. फैंस इस जोड़ी को फिर किसी फिल्म में साथ देखने का इंतजार कर रहे होंगे.

Tags:    

Similar News