कौन हैं वे दो भाई जिन्हें सारा और जान्हवी ने किया डेट!, बनने वाली थीं देवरानी-जेठानी... जानिए

Update: 2022-07-15 10:35 GMT

मुंबई I  पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का दूसरा एपिसोड रिलीज हो गया है. शो का दूसरा एपिसोड प्रोमो आने के बाद से ही काफी सुर्खियों में था. दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आई थीं. जैसा कि आप जानते हैं कि करण जौहर का ये शो खुलासों के लिए जाना जाता है. दूसरे एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. शो में आईं सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने करण जौहर के सामने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं. दोनों ही स्टार एक्ट्रेस ने अपनी डेटिंग को लेकर करण जौहर से बेझिझक बात की. सारा और जान्हवी 2 भाईयों को डेट कर चुकी हैं.

दरअसल, इस शो में यह बात सामने आई कि सारा और जान्हवी ने दो भाईयों को डेट किया है, दोनों की दोस्ती की शुरुआत भी यहीं से हुई। शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया के साथ अपने संबंधों की ओर इशारा करते हुए, सारा और जान्हवी ने खुलासा किया कि उन्होंने बीते समय में दो भाइयों को डेट किया है। इसलिए दोनों के बीच कुछ बातें कॉमन हैं। जान्हवी ने कहा कि ये दोनों भाई उनकी बिल्डिंग में रहते थे और यह बात सुनकर सारा ने मुस्कुरा दिया। जाहिर है कि अब इन ग्लैमर गर्ल्स का रिश्ता उन भाइयों से नहीं है, लेकिन सोचिए कि अगर सारा और जान्हवी दो भाइयों से शादी करती तो और देवरानी-जेठानी बन जातीं, तो क्या होता?

बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन ने उन्हें परिवार के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने का मौका दिया। जान्हवी ने यह भी बताया कि वह अपने भाई-बहनों अर्जुन और अंशुला कपूर के साथ ज्यादा सेफ मेहसूस करती हैं।

सारा अली खान ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उनकी मां और उनके भाई के साथ समय बिताना अच्छा था, लेकिन वह घर पर चिंतित थीं कि शूटिंग का सारा काम बंद हो गया था। उनके करियर के जरूरी साल बीत रहे थे। जिसके बाद करण जौहर ने कहा कि दीपिका पादुकोण को देखिए वह 36 साल की उम्र में अपने करियर के शिखर पर हैं। इसलिए सारा को इस बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए।

शो के सबसे मजेदार हिस्सा माना जाने वाला रैपिड-फायर राउंड खास था। क्योंकि इस दौरान, सारा ने कबूल किया कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहेगी क्योंकि शादीशुदा पुरुष उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। इसके साथ ही सारा ने बताया कि 'लव आज कल' का फ्लॉप होना उनके लिए थप्पड़ की तरह था। 

Tags:    

Similar News