Isha Ambani Child Gifts: नाना मुकेश अंबानी की तरफ से शानदार तोहफा, बेटी ईशा के बच्चों को दिया गिफ्ट देख आप भी कहेंगे वाह- नाना वाह...

Update: 2023-03-13 09:32 GMT

Full View

Isha Ambani Child Gifts: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया को जन्म दिया था। दोनों बच्चे का नाम बेटे जिसका नाम कृष्णा और एक बेटी जिसका नाम आदिया है। खबर है कि, ईशा अंबानी के माता-पिता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कृष्णा और आदिया के लिए पांच फुट की एक खूबसूरत सी आलमारी या कहे कोठरी गिफ्ट में दी है।

नाना मुकेश अंबानी की तरफ से शानदार तोहफा

अंबानी द्वारा ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों को उपहार में दी गई अनुकूलित अलमारी बहुत ही आकर्षक और सुंदर है। कोठरी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और अब यह वायरल हो गया है। वीडियो को देखकर कोई भी बोल उठेगा सच में गिफ्ट हो तो ऐसा।

अलमारी पीले रंग की है और इसमें गर्म हवा के गुब्बारे वाले वॉलपेपर और बादल भी हैं हैं। अनुकूलित अलमारी के दरवाजे के ऊपर "एडवेंचर्स ऑफ आदिया एंड कृष्णा" लिखा हुआ है। कोठरी में बहुत ही आकर्षक रंगों के टेडी बियर और कृत्रिम फूल भरे हुए हैं। कोठरी में कई अन्य चीजें हैं, जिनमें एक ग्लोब, दो पासपोर्ट और एक ग्लास केस के अंदर एक टेडी बियर शामिल है।

इसमें दो कस्टमाइज्ड बॉक्स हैं जिन पर 'आदिया शक्ति' और 'कृष्णा' लिखा हुआ है। कृष्णा और आदिया के दादा-दादी ने अपने करुणा सिंधु और एंटीलिया आवास पर दो नर्सरी बनाई हैं। नर्सरी के लिए फर्नीचर लोरो पियाना, हेर्मिस और डायर जैसे प्रसिद्ध फैशन ब्रांडों से होगा।

इसके अलावा, छोटे मुंचकिन का फर्नीचर शानदार ब्रांडों, लोरो पियाना, हर्मीस और डायर से होगा, और इसमें जुड़वा बच्चों के लिए स्वचालित छतों के साथ कुछ घूर्णन बिस्तर शामिल होंगे जो प्राकृतिक धूप का आनंद ले सकते हैं। इतना ही नहीं, डोल्से और गब्बाना, गुच्ची और लोरो पियाना जैसे ब्रांडों ने विशेष रूप से जुड़वा बच्चों के कपड़े डिजाइन किए। इसके अलावा नाना मुकेश अंबानी ने दो नर्सरी की भी व्यवस्था एंटिला और करूणा सिंधु घर में कर दी है।

बता दें कि बिजनेस टायकुन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल से 2018 में शादी की। यह उस साल सबसे मंहगी और शाही शादी थी। पिछले साल नवंबर में दो जुड़वा बच्चो को जन्म दिया ।

Tags:    

Similar News