इस सुपरस्टार एक्टर के पिता की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती...2 महीने पहले हुआ था मां का निधन...

Update: 2022-11-14 15:50 GMT

मुंबई I साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता शिव राम कृष्ण मूर्ति की रविवार देर रात दिल का दौरा पड़ने के बाद हैदराबाद स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अब डॉक्टरों ने दिग्गज साउथ अभिनेता की हेल्थ के बारे में अपडेट साझा करते हुए बताया कि उनकी हालत नाजुक है. उन्हें बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल लाया गया था, जहां उन्हें 20 सीपीआर देने के बाद होश में लाया गया वो अभी-भी वेंटिलेटर पर हैं.


महेश बाबू के पिता कृष्ण घट्टामनेनी को आनन-फानन में हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में एमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया. देर रात 1 बजकर 15 मिनट पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. डॉक्टर्स ने बिना देरी करते हुए 20 मिनट के अंदर कृष्णा को सीपीआर दिया और होश में लाने की कोशिश की गई. इसके बाद कृष्णा को आईसीयू में शिफ्ट कर वेंटिलेटर पर रखा गया है. डॉक्टर्स ने बताया कि कृष्णा की हालत अभी भी गंभीर है. उन्हें फिलहाल वेंटिलेटर पर ही रखा जाएगा. फिलहाल ट्रीटमेंट जारी कर दिया गया है. कार्डियोलॉजिस्ट, न्यूरोलॉजिस्ट और क्रिटिकल केयर टीम उनकी बेहतर सेहत के लिए कोशिश में लगी हुई है. परिवार को भी लगातार जानकारी दी जा रही है. 

कृष्णा 79 साल के हैं. महेश बाबू के पिता भी तेलुगू इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर रहे हैं. उन्होंने अपना डेब्यू Thene Manasalu से लीड एक्टर के तौर पर किया था. कृष्णा ना सिर्फ एक्टर हैं बल्कि डायरेक्टर, फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने कई हिट फिल्में मोसागालागु मोसागाडु, अलुरी सीता रामराजू को प्रोड्यूस किया है. कृष्णा ने अपने पूरे करियर में तकरीबन 350 फिल्मों में काम किया है. इसी साल 28 सितंबर को ही महेश बाबू की मां का भी निधन हो गया था. महेश की मां इंदिरा देवी लंबे समय से बीमार थीं, हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इंदिरा की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भी वेंटिलेटर पर रखा गया था. महेश बाबू का परिवार उनकी मां के बेहद करीब था. इंदिरा देवी से महेश के पिता कृष्णा ने तलाक ले लिया था, और दूसरी शादी कर ली थी. मां से पहले महेश के बड़े भाई रमेश बाबू का भी जनवरी में देहांत हो गया था.

Tags:    

Similar News