Hritik Roshan News: गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ मूवी डेट पर देखे गए ऋतिक, ब्रेकअप की अटकलों पर लगा विराम...

Hritik Roshan News: गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ मूवी डेट पर देखे गए ऋतिक, ब्रेकअप की अटकलों पर लगा विराम...

Update: 2024-07-29 13:58 GMT

Hritik Roshan News: मुंबई। अभिनेता ऋतिक रौशन का गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ मूवी डेट का वीडियो सामने आने के बाद दोनों की अनबन की खबरों पर विराम लग गया है। पिछले कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की अटकलें सोशल मीडिया पर लगाई जा रही थीं।

ऋतिक रौशन और सबा आजाद ने कल अपना संडे थियेटर में डेडपूल और वूल्वरिन देखकर इंजाॅय किया। फिल्म देखकर बाहर निकलने के दौरान उनका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में आया, एक्टर के फैंस को भरोसा हो गया कि दोनों अभी भी साथ-साथ हैं।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से महत्वपूर्ण मौकों पर ऋतिक को अकेले देखा जा रहा था। पहले वे अनंत अंबानी की शादी में अकेले शामिल हुए। उसके बाद उन्हें फिल्म प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी के अंतिम संस्कार में भी सबा आज़ाद के बिना देखा गया था । तभी से ये माना जाने लगा था कि दोनों के बीच कुछ तो डिफरेंसेज़ आ गए हैं। बहरहाल अब उनके फैंस ने दोनों को साथ देखकर खुशी जताई है।

ऋतिक की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो उनका अपनी पत्नी सुज़ैन खान से तलाक हो चुका है। सुज़ैन और ऋतिक के दो बेटे हैं। अब सुज़ैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। वहीं ऋतिक और सबा आज़ाद रिलेशनशिप में हैं।

Full View

Tags:    

Similar News