Himesh Reshammiya Father Death: हिमेश रेशमिया पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से हटा पिता का साया...

Himesh Reshammiya Father Death: हिमेश रेशमिया पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से हटा पिता का साया...

Update: 2024-09-19 08:01 GMT

Himesh Reshammiya Father Death: मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता और मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. वो 87 साल के थे. पिछले कुछ वक्त से वो मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती थे. हर किसी को आस थी कि वो ठीक होकर घर लौट आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 18 सितंबर शाम करीब 8:30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए. हिमेश रेशमिया अपने पिता को गुरू मानते थे. वो उनके बेहद करीब थे. पिता के जाने के बाद हिमेश रेशमिया पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया बढ़ती उम्र की समस्याओं और बीमारियों से जूझ रहे थे. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में एडमिट कराया गया. हालांकि, अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि वो अस्पताल में कब एडमिट हुए थे.

बता दें कि, फैशन डिजाइनर वनिता थापर ने जानकारी दी है कि विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार 19 सितंबर को जुहू में किया जाएगा. गुरुवार को ही उनके पार्थिव शरीर को घर लाया जाएगा. विपिन रेशमिया के अंतिम संस्कार की जानकारी देते हुए वनिता थापर ने कहा कि 'बहुत ज्यादा दुख हो रहा है. मुझे अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमारा रिश्ता 20 साल पुराना था. वो कमाल के शख्स थे, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब था. वो म्यूजिक की बारीकी का ध्यान रखते थे. जब भी हिमेश का फोन आता, वो कहते कि मैंने ये धुन ढूंढी है. वो हमेशा हिमेश को बताते रहते कि ऐसा करो, वैसा करना चाहिए.'

Full View

Tags:    

Similar News