Gurcharan Singh News: फिर उलझी 'तारक मेहता के सोढ़ी' गुरुचरण सिंह की गुत्थी, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा...

Gurcharan Singh News: फिर उलझी 'तारक मेहता के सोढ़ी' गुरुचरण सिंह की गुत्थी, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा...

Update: 2024-05-09 13:53 GMT

Gurcharan Singh News: मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से फेमस हुए एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. शो पर एक्टर ने रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था. गुरुचरण की खोज में परिवार, दोस्त और पुलिस सभी लगे हैं. लेकिन एक्टर को लेकर अभी तक कोई सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा है. गुरुचरण के घरवाले उनकी राह देख रहे हैं.

दरअसल, गुरुचरण को लेकर अब चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण के दस से ज्यादा फाइनेंसियल अकाउंट मिले हैं. इतना ही नहीं, उनके एक से ज्यादा Gmail अकाउंट होने का भी पता चला है. करीबी लोगों और डिजिटल जांच के बाद पुलिस को मिले तथ्यों से चला पता है कि गुरुचरण का धर्म की तरफ झुकाव बढ़ रहा था. उन्होंने एक खास दोस्त से पहाड़ की तरफ जाने की इच्छा जाहिर की थी. आखिरी सीसीटीवी फुटेज में वो ई-रिक्शा के बाद पैदल जाते दिखे थे.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अब तक की जांच में गुरुचरण को लेकर कोई भी सुराग नहीं मिला है. गुरुचरण को 22 अप्रैल को मुंबई पहुंचना था, जिसने उन्हें रिसीव करना था उसे भी मिसलीड किया गया. आखिरी बार गुरुचरण ने 14 हजार रुपए एटीएम से निकाले थे, उसके बाद की उन्हें लेकर जानकारी नहीं मिल पा रही है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है. एक्टर के लापता होने की खबर 26 अप्रैल को आई थी. उनके पिता ने बेटे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने किडनैपिंग समझकर केस दर्ज किया और जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण 24 अप्रैल तक दिल्ली में मौजूद थे. इसके बाद उनका मोबाइल बंद हुआ. ये भी मालूम पड़ा है कि जल्द उनकी शादी होने वाली थी. इस बीच वो आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे. फैंस और परिवार की यही दुआ है कि एक्टर जल्द से जल्द घर लौट आएं. 

बता दें कि, वर्कफ्रंट पर गुरुचरण को तारक मेहता शो ने फेम दिया. साल 2008-2013 तक वो इसका हिस्सा थे. खबरें थीं कि असित मोदी से विवाद के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी की वजह से उन्हें शो में दोबारा बुलाया गया. मगर 2020 में गुरुचरण ने पिता का ध्यान रखने के लिए फिर से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ गिया था. इसके बाद से वो किसी टीवी शो में नजर नहीं आए और आजकल कहीं लापता हैं. उम्मीद है जल्द उनकी खोज खबर मिले

Tags:    

Similar News