Govinda News: कौन है यहा एक्टर! देख चुका अपने परिवार के 11 सदस्यों की मौत, चार महीने की बेटी का...

कौन है यहा एक्टर! देख चुका अपने परिवार के 11 सदस्यों की मौत, चार महीने की बेटी का...

Update: 2024-08-22 10:08 GMT

मुंबई। 90 के दशक का यह हिरो भले ही आज फिल्मों से दूर है, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। इस हिरो की कॉमिक टाइमिंग इतनी लाजवाब है कि जब भी यह सामने आता है लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। हालांकि, लोगों को हंसाने वाले इस हिरो ने असल जिंदगी में बहुत सारी परेशानियां देखी हैं। अपने परिवार के 11 सदस्यों का पार्थिव शरीर देखा है।

दरअसल, इस सुपरस्टार का नाम है गोविंदा। गोविंदा ने खुद इंटरव्यू में बताया था कि अपने 11 प्रियजनों को अपनी आंखों के सामने इस दुनिया से जाते देखा है। गोविंदा ने साल 2014 में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने अपने 11 फैमिली मेंबर्स को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कहते देखा है। मैंने अपनी खुद की बेटी को इस दुनिया से जाते देखा है।' गोविंदा ने आगे कहा था, 'मेरी पहली बेटी चार महीने की थी, जब उसकी मृत्यु हुई थी। वह प्रीमैच्योर बेबी थी। बेटी के अलावा, मैंने अपने पिता, मां, दो कजिन्स, जीजा और बहन की डेथ देखी है। इन सभी के बच्चों को मैंने ही बड़ा किया है। मेरे ऊपर बहुत इमोशनल और फाइनेंशियल प्रेशर रहा है।’

बता दें कि, चार महीने की बेटी के जाने के बाद गोविंदा दो बच्चों के पिता बने। उनकी बेटी नर्मदा ने अपना नाम बदलकर टीना आहूजा कर लिया है। वहीं उनका बेटा यशवर्धन फिल्मों में आने की तैयार कर रहा है। गोविंदा की भांजी आरती सिंह टीवी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उनकी शादी हुई है। उनका भांजा कृष्णा अभिषेक टीवी जगह और कॉमेडी की दुनिया का बड़ा नाम है। वहीं उनकी दूसरी भांजी रागिनी खन्ना भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं।

Full View

Tags:    

Similar News