Govinda Firing News: हादसा या फिर साजिश? एक्टर गोविंदा को लगी गोली कांड में पुलिस ने बताया ये बड़ा सच, जानकर आपके भी...

Govinda Firing News: हादसा या फिर साजिश? एक्टर गोविंदा को लगी गोली कांड में पुलिस ने बताया ये बड़ा सच, जानकर आपके भी...

Update: 2024-10-02 14:40 GMT

Govinda Firing News: मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर गोविंदा के साथ 1 अक्टूबर की सुबह अनहोनी हो गई. वो मंगलवार तड़के कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे, अचानक अलमारी से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्‍वर जमीन पर गिर गई और गोली चल गई. गोली एक्टर के घुटने के नीचे लगी. उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी सर्जरी हो चुकी है. उनकी हालत स्थिर है. इस बीच DCP दीक्षित गेडाम का बयान सामने आया है. जो कि हैरान कर देने वाला है. तो आइए जानते है पूरा माजरा...

मीडिया खबर के मुताबिक, एक्टर गोविंदा को लगी गोली केस में पुलिस ने अपनी जांच पूरी कर ली है. डीसीपी दीक्षित गेदाम ने साफ किया है कि ये मामला सिर्फ एक हादसा है. कहीं कोई साजिश या गड़बड़ी की बात नहीं है. हालांकि अभी तक गोविंदा का बयान नहीं लिया जा सका है. क्योंकि वो अस्पताल में एडमिट हैं. पुलिस का कहना है कि जिस बंदूक से गोली चली थी वो गोविंदा की अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर है. जांच में पाया गया कि ये सिर्फ एक हादसा है इसलिए अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने सिर्फ अपनी डायरी में इस इंसीडेंट को रिपोर्ट किया है. मालूम हो कि गोविंदा को मंगलवार की सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि गोविंदा कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे, इससे पहले उन्होंने अपनी रिवॉल्वर को साफ करने के लिए निकाला ताकी इसके बाद अलमारी में सुरक्षित रख सकें. लेकिन पिस्तौल उनके हाथ से गिर गई और मिस-फायर हो गया.

गोविंदा ने दिया था हेल्थ अपडेट:- इस हादसे में गोविंदा के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर्स ने तुरंत सर्जरी कर उनके पैर से गोली निकाली. इसके बाद एक्टर को ICU में अंडर-ऑब्जर्वेशन रखा गया था. हालांकि गोविंदा ने खुद एक ऑडियो जारी कर के ये क्लियर किया था ये गोली उन्हें गलती से लगी है. बाबा के आशीर्वाद से सब ठीक है. उनके पैर से गोली को निकाल लिया गया है. उनकी हालत भी बेहतर है.

Full View

Tags:    

Similar News