Dharmendra-Shabana Azmi Kissing Scene: धर्मेंद्र-शाबानी आजमी की Liplock हुई वायरल, सोशल मीडिया में आते ही मची सनसनी...देखें...

Update: 2023-07-30 09:34 GMT

Dharmendra-Shabana Azmi Kissing Scene : मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी ठीकठाक रहा, लेकिन सबसे ज्यादा हैरान धर्मेंद्र और शबाना आजमी की जोड़ी ने किया, जिनका फिल्म में एक किस सीन काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों के लिपलॉक सीन पर फैंस ने जब हैरानी जताई और उनकी तारीफ की, तो 87 साल के धर्मेंद्र ने भी शबाना आजमी संग अपने लिपलॉक पर रिएक्ट किया.


दरअसल, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना के साथ किसिंग सीन करने के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, "सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को हैरान कर दिया है और साथ ही लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह अचानक आया. इसलिए इसने एक असर पैदा किया. आखिरी बार मैंने 'लाइफ इन ए मेट्रो' में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे काफी पसंद किया था." “जब करण ने हमें यह सीन सुनाया तो मैं एक्साइटेड नहीं हुआ. हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को जरूरत थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था. मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा. साथ ही मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती. उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग चुंबन करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे. इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह अजीब महसूस नहीं हुआ क्योंकि इसे बहुत ही खूबसूरत ढंग से शूट किया गया था."

फिल्म रिलीज होते ही लीक:- रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के कुछ घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एचडी प्रिंट में उपलब्ध है. अब ये Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches. 123movierulz, टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स जैसे साइट पर फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.

Full View

Tags:    

Similar News