डांस के दौरान बेकाबू हुए एक्टर पवन सिंह, एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश...VIDEO देख लोग हुए दंग...

Update: 2022-10-20 11:07 GMT

पवन सिंह और सहर अफशा 

मुंबई I   भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और सहर अफशा का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हाल के दिनों में काफी तल्‍ख‍ियां देखने को मिली थीं. ऐसे में यह वीडियो दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस सहर अफशा फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसी गाने में एक सीन था जिसमें पवन सिंह एक्ट्रेस सहर अफशा को चूमने की कोशिश करते दिख रहे है.

दरअसल, एक्ट्रेस सहर अफशा, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' के तीनों कलाकार फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान तीनों कलाकार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह सहर अफशा और खेसारी लाल यादव फ़िल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस बीच पवन सिंह सहर अफशा के चेहरे को छूने की कोशिश कर रहे हैं. देखने से ऐसा लगता है कि वह शायद सहर अफशा को चूमने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि वीडियो को पूरा देखने पर पता चलता है कि पवन सिंह सहर अफशा के चेहरे से शायद कुछ हटाने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान अफशा के चेहरे का हाव-भाव देखकर आप खुद ही पूरा मामला समझ सकते हैं. देखिए वीडियो...

Full View

बता दे कि, यह वीडियो करीब दो साल पहले का है. ये तीनों कलाकार किसी इवेंट में नाच रहे हैं. इस इवेंट में भोजपुरी के और भी कई कलाकार मौजूद थे. अब पवन सिंह और खेसारी के बीच संबंध सहज नहीं हैं. पिछले दिनों दोनों अभिनेताओं के बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिली थी. यह वीडियो अब तक एक करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं.

Tags:    

Similar News