CID TV Show: टीवी शो CID के फैंस के लिए गुड न्यूज! कमबैक कर रहे हैं दया और अभिजीत, जानें इस बार क्या है नया...

CID TV Show: टीवी शो CID के फैंस के लिए गुड न्यूज! कमबैक कर रहे हैं दया और अभिजीत, जानें इस बार क्या है नया...

Update: 2024-04-25 13:57 GMT

CID TV Show: मुंबई। हिंदी टीवी का अब तक का सबसे हिट क्राइम शो 'सीआईडी' ने लगभग तीन दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस शो के प्रति लोगों की दीवानगी आज भी इस कदर है कि लोग इसके रिकॉर्ड एपिसोड भी बड़े दिलचस्पी के साथ देखते हैं। इस शो में जिस तरह से कहानियों को दिखाया जाता था, दर्शक उसे काफी पसंद करते थे। ऐसे में अब शो बंद के सालों बाद दर्शकों ने फिर से 'सीआईडी' के कलाकारों को एक साथ देखने की मांग की है। हालांकि, इसी बीच अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। इस शो के दो मेन लीड कैरेक्टर्स ने एक साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है। जी हां, अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी टेलीविजन पर कमबैक करने जा रहे हैं। हालांकि, यहां ट्विस्ट ये है कि वो दोनों ही कलाकार पुराने किरदारों को दोहराना नहीं चाहते हैं। दयानंद ने इस खबर पर मुहर भी लगा दी है। उन्होंने इसे कंफर्म करते हुए कहा कि 'हां हम कमबैक कर रहे हैं, लेकिन अभिजीत और दया बनकर नहीं।' इस बार आप दयानंद और आदित्य की जोड़ी को टीवी पर किसी क्राइम की जांच करते हुए नहीं देखेंगे। आदित्य ने नये प्रोजेक्ट पर बात करते हुए कहा- दया और मैं 20 सालों से क्राइम और उसे सुलझाने में भागीदार रहे हैं। हमारी पुरानी सीआईडी टीम ट्रैवल शो के आइडिया के साथ कमबैक करने जा रही है। हम मई में इसे यूट्यूब पर लॉन्च करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसलिये आप ट्रैवल स्टोरीज और खाने-पीने के मजे से भरी रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार रहें। हम पहले ही सतारा, महाराष्ट्र को एक्सप्लोर कर चुके हैं। अब गोवा में चीजों का मसाला दे रहे हैं।

बता दें कि, CID एक्टर्स का कहना है कि फैन्स उन्हें एक्शन मोड में देखना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने ट्रैवल शो को चुना। यहां बोनस पॉइंट ये है कि आदित्य और दयानंद एक फिल्म में भी एक्टिंग करते नजर आएंगे। एक्टर्स ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 'हमें अब तक दर्शकों का खूब प्यार मिला है। उम्मीद है कि आगे भी मिलता रहेगा।' CID भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो था। इसका पहला एपिसोड 21 जनवरी 1998 को स्ट्रीम हुआ था। ये शो लगभग 20 साल तक चला।

Tags:    

Similar News