Chhatrapati Movie: प्रभास की फिल्म 'छत्रपति' के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज होते ही मचाई तहलका...

Update: 2023-03-27 15:50 GMT

मुंबई I  साउथ की फिल्में तो हिंदी में कमाल दिखा ही रही हैं, अब दक्षिण के कलाकार भी अपना दमखम दिखाने हिंदीभाषी दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में तेलुगु एक्टर बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास हिंदी सिनेमा का रुख कर रहे हैं।

टॉलीवुड अभिनेता बेल्लमकोंडा सई श्रीनिवास ने अब हिंदी सिनेमा में उतरने की तैयारी कर ली है। वह एसएस राजामौली की हिट तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' की कहानी एक युवा शिवाजी और उसके परिवार की है। शिवा के परिवार को श्रीलंका में उसके समुदाय से अलग कर दिया जाता है और विशाखापट्टनम में उन्हें बंधुआ मजदूर बनाकर रखा जाता है। तब शिवा अन्याय के खिलाफ खड़ा होता है और लोगों को इंसाफ दिलाने की कोशिश करता है।

गौरतलब है कि हिंदी में 'छत्रपति' का निर्देशन वी वी विनायक कर रहे हैं। विनायक ने साउथ की कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है। हाल ही में, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर के साथ ही ऑडियंस को फिल्म की रिलीज तारीख की भी जानकारी दी गई है। हाल ही में, अभिनेता बेल्लमकोंडा ने एक तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, छत्रपति 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है। आप सभी को अपनी मेहनत और एक्शन दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। आपको बता दें कि इस फिल्म को विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है और इसका निर्देशन वीवी विनायक ने किया है।

Tags:    

Similar News