Bollywood News: 'द आर्चीज' को लेकर बोले शंकर महादेवन, 'हम अख्तर परिवार के संगीतकार हैं'...

Update: 2023-11-26 10:51 GMT

Bollywood News: मुंबई। भारतीय फिल्म उद्योग की संगीत तिकड़ी- शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंसा ने 'द आर्चीज' की एल्बम लॉन्च पार्टी में टीनएजर म्यूजिकल ड्रामा के लिए 60 के दशक के संगीत के निर्माण के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वे अख्तर परिवार के संगीतकार हैं।

'द आर्चीज' का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है और इसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंडा जैसे कलाकार हैं। स्क्रीनप्ले रीमा कागती का है। शंकर ने कहा: "लोगों के परिवार में बढ़ई, डॉक्टर हैं, हम अख्तर परिवार के संगीतकार हैं।" पिछले कुछ सालों में फिल्म निर्माताओं के रूप में जोया और रीमा के बारे में बात करते हुए, एहसान ने कहा, ''मुझे लगता है कि वे अपने समय से बहुत आगे हैं। सिनेमा, संगीत, जो कुछ भी चल रहा है, उसके बारे में वे बहुत जागरूक हैं, वे काम करने के लिए लोगों को तैयार करते हैं, और हम सभी में हास्य की समान भावना होती है। जोया ने हमें दोपहर में 'चिक्की' की लत लगा दी है। हमने बस खूब मौज-मस्ती की।''

जोया और रीमा फिल्म के म्यूजिक से क्या चाहती थीं? लॉय ने कहा, ''मुझे जोया से मिलना याद है, वह एक पार्टी में मेरे पास आती है और कहती है, 'वहां एक प्रोजेक्ट चल रहा है और आप इसके लिए सही लोग हैं' यह 60 के दशक पर आधारित है और यहां हम 'आर्चीज' कर रहे हैं। यह बहुत बड़ा धमाका होगा। जोया का फोकस बहुत सटीक है।'' म्यूजिक के रेफरेंस प्वाइंट के बारे में बोलते हुए, शंकर ने कहा, ''60 के दशक का म्यूजिक लाना मेरे दोस्तों एहसान और लॉय के लिए बहुत स्वाभाविक है। जोया के साथ काम करना बहुत आसान है। वह बहुत फोकस्ड है और जानती है कि उन्हें क्या चाहिए। पूरी प्रक्रिया पूर्ण आनंदमय है।" उन्होंने कहा, "अगर इस देश में कोई है जो 'आर्चीज़' बना सकता है तो वह केवल जोया अख्तर हैं और कोई नहीं।" जोया द्वारा निर्देशित 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Full View

Tags:    

Similar News