Bigg Boss 18: शुरू हुई बिग बॉस में लड़ाई: बिस्तर को लेकर आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, हुआ तगड़ा बवाल...

Bigg Boss 18: शुरू हुई बिग बॉस में लड़ाई: बिस्तर को लेकर आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, हुआ तगड़ा बवाल...

Update: 2024-10-08 15:35 GMT

Bigg Boss 18: मुंबई। बिग बॉस 18 में विवियन डीसेना का डॉमिनेटिंग अवतार साफ नजर आ रहा है। घर के भीतर कदम रखने के बाद से ही विवियन खुद को एक सीनियर और पॉवरफुल एक्टर के तौर पर साबित करने में जुटे हुए हैं। बिग बॉस 18 में दूसरे दिन टीवी एक्टर विवियन डीसेना का चाहत पांडे के साथ झगड़ा हो गया। 'हमारी बहू सिल्क', 'दुर्गा माता की छाया' और 'नथ जेवर या जंजीर' जैसे शोज का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस चाहत पांडे ने शुरू में तो मामला शालीनता से हैंडल करने की कोशिश की, लेकिन फिर वह भी विवियन से भिगड़े को तैयार नजर आईं।

दरअसल, जिस वक्त सभी लोग डिनर टेबल पर बैठे हुए थे तब विवियन ने आकर सभी को बताया, "सुनो सब लोग। मैं जिस दिन से आया हूं ना, उस दिन से मेरे पास बेड नहीं है।" विवियन डीसेना की इस बात पर चाहत पांडे ने उन्हें कहा कि अगर ऐसा है तो मैं सोफा पर सो जाती हूं। शुरू में चाहत और विवियन के बीत डिसकशन हुआ लेकिन फिर चाहत पांडे के एक सवाल पर विवियन का पारा चढ़ गया और उनकी अक्खड़ आवाज की वजह से चाहत भी बिदकती दिखाई पड़ीं। चाहत पांडे ने किसी के साथ शेयरिंग करके नहीं सो पाने के पीछे खर्राटों की आवाज को वजह बताया लेकिन फिर विवियन से वजह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके हाथ पैर चलते हैं और यह आदत उनकी शुरू से ही है। विवियन ने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि किसी के नाक मुंह पर लग जाए। विवियन ने कहा, “अब मैं इसको पांच बार और रिपीट नहीं कर सकता। दो बार बोल दिया मैंने। विवियन ने कहा कि चलो कोई बात नहीं है। तुम सॉल्यूशन देख लो, मैं अपनी दिक्कत का देख लूंगा।”

बता दें कि,  बाद में जब दोबारा विवियन डायनिंग टेबल पर पहुंचे तो चाहत उनके बात करने के अंदाज पर सवाल उठाते दिखीं। चाहत ने कहा, "आपने मुझसे कहा ना कि एक बार बोलूंगा, बार-बार नहीं बोलूंगा। तो आपने भी मुझसे दोबारा ही यह बात पूछी थी कि आपको क्या प्रॉब्लम है।" तब विवियन ने कहा कि री-कन्फर्म इसलिए कर रहा हूं क्योंकि यह बहुत ही हंसाने वाला बहाना है। बात बढ़ी तो विवियन ने कहा कि सुन.. ऑर्डर ना सुना लड़की। विवियन और चाहत के बीच तकरार बढ़ती साफ नजर आई।

Full View


Tags:    

Similar News