Big Boss 18: अनिरुद्धाचार्य महाराज की हुई किरकिरी, हाथ जोड़कर भक्तों से मांगने लगे माफ़ी, जानिए माजरा...

Big Boss 18: अनिरुद्धाचार्य महाराज की हुई किरकिरी, हाथ जोड़कर भक्तों से मांगने लगे माफ़ी, जानिए माजरा...

Update: 2024-10-10 17:04 GMT

Big Boss 18: मुंबई। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है, जिसमें सभी 18 प्रतियोगियों ने घर में प्रवेश किया है। इन प्रतियोगियों का अब दर्शकों का दिल जीतने का प्रयास जारी है। शो के शुरू होने से पहले बाबा अनिरुद्धाचार्य महाराज का नाम प्रतियोगियों की सूची में शामिल था, लेकिन उन्होंने ग्रैंड प्रीमियर पर गेस्ट के रूप में घर में प्रवेश किया और सलमान खान सहित सभी प्रतियोगियों को अपना आशीर्वाद दिया। हालांकि, इसके बाद बाबा जी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा, जिससे उनके प्रशंसक भी नाराज हो गए और उनसे सवाल करने लगे। इस पर बाबा अनिरुद्धाचार्य जी ने एक वीडियो जारी कर सभी से माफी मांगी।

दरअसल, वीडियो में बाबा जी ने कहा, “अगर मेरे बिग बॉस में जाने से किसी सनातनी को दुख पहुंचा है, तो ये बेटा, ये दास आपका भाई सभी सनतानियों से माफी मांगता है।” उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उनका उद्देश्य केवल सनातन का प्रचार करना था। देखिए वीडियो...

बता दें कि, बाबा अनिरुद्धाचार्य जी ने आगे कहा, “मैं एक बार फिर कह दूँ कि मैं बिग बॉस में नहीं गया। मैंने केवल बिग बॉस के भीतर जाने वाले 18 प्रतियोगियों को अपना आशीर्वाद दिया है। मैंने उन्हें गीता भेंट की और गीता के बारे में बताया। मैंने वहाँ केवल अच्छी बातें की हैं। आप सब निश्चिंत रहें, जब तक मेरी सांस चलेगी, तब तक मैं केवल सनातन का ही प्रचार करूंगा।” इस विवाद के बीच बाबा के समर्थक उनकी बातों का समर्थन कर रहे हैं, जबकि आलोचक अभी भी उन पर निशाना साध रहे हैं। अब देखना यह है कि बाबा अनिरुद्धाचार्य जी का यह माफी वीडियो उनके प्रशंसकों को संतुष्ट कर पाता है या नहीं।

Tags:    

Similar News