Ayra-Nupur Liplock: पति संग आमिर की लाड़ली आयरा ने शेयर की लिपलॉक सेल्फी, फोटो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल, बोले...

Ayra-Nupur Liplock: पति संग आमिर की लाड़ली आयरा ने शेयर की लिपलॉक सेल्फी, फोटो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल, बोले...

Update: 2024-09-21 13:30 GMT

Ayra-Nupur Liplock: मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। आयरा भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। आयरा हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। शादी के बाद आयरा पति नुपूर शिखरे सं अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच आयरा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इन तस्वीरों में वो पति नुपूर संग लिपलॉक करती दिख रही हैं।

दरअसल, आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर पति नुपूर शिखरे संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच नुपूर की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस भी हैरान हैं। आयरा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और नुपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि दोनों मिरर के सामने रोमांटिक सेल्फी लेते दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में आयरा, नुपूर के गाल पर किस करती तो वहीं, दूसरी में मिरर के सामने पोज देती नजर आईं। वहीं, तीसरी फोटो में नुपूर और आयरा लिपलॉप कर रहे हैं और इस दौरान के पल को वो खुद ही कैप्चर कर रहे हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। देखिए वीडियो...

बता दें कि, आयरा खान की ये तस्वीरें सामने आते ही फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। एक तरफ जहां कई यूजर्स इनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं, तो कई उनकी इस लिपलॉप को देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'ये सब खुलेआम करना जरूरी है क्या?' एक दूसरा लिखता है, 'सोशल मीडिया पर इस वक्त यही सब चल रहा है।' एक ने लिखा, 'क्या रे बाप का नाम खराब कर रही हो।' इस तरह के कई और कमेंट्स इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News