Ayesha Takia News: फिर कराई प्लास्टिक सर्जरी? मुश्किल हुआ पहचानना, इस एक्ट्रेस की लुक देख चकराया लोगो का सिर...

Ayesha Takia News: फिर कराई प्लास्टिक सर्जरी? मुश्किल हुआ पहचानना, इस एक्ट्रेस की लुक देख चकराया लोगो का सिर...

Update: 2024-08-22 12:13 GMT

Ayesha Takia News: मुंबई। बॉलीवुड की 'टारजन गर्ल' और 'वॉन्‍टेड' फेम की एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई थीं। हालांकि वो अब कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन लोग आज भी उन्हें वॉन्टेड गर्ल ही कहते हैं। आयशा ने फिल्मों में वापसी नहीं की है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस से जुड़ी रहती हैं। आयशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने नए लुक में फोटो शेयर की है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है।

जानकारी के मुताबिक, आयशा टाकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिंक टोन मेकअप के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वो नीली और गोल्डन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके बैंग्स काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन उनके कई फैंस को एक्ट्रेस का चेहरा पहचान में नहीं आया और वो इस पर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'आपने अपना चेहरा और नेचुरल ब्यूटी क्यों खराब कर ली? दूसरे ने कमेंट किया, 'ऐसी क्यों हो गई तुम इतनी प्यार थी'। तीसरे ने कमेंट किया, 'यह अपने आपको काइली जेनर समझती है'। एक अन्य ने कमेंट किया -'क्या जरूरत थी इसकी'। फैंस ने शेयर किया कि वो उन्हें ऑन स्क्रीन देखना कितना पसंद करते थे। एक यूजर ने लिखा, “मैंने अपने बचपन के दिनों में उन्हें देखा है, मैं उनसे प्यार करता था। दिल मांगे मोर और टार्जन मेरी पसंदीदा फिल्में हैं। एक अन्य ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लेकिन बॉलीवुड की क्वीन थी तुम एक टाइम पर।” एक अन्य ने टिप्पणी की, "आप मेरे बचपन का क्रश थे।" यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, आयशा टाकिया ने टार्जन द वंडर कार, दिल मांगे मोर, सोचा ना था, शादी नंबर 1, डोर और पाठशाला जैसी फिल्मों में काम किया है। फैंस हमेशा उनकी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करते थे, लेकिन आयशा अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं।

Full View

Tags:    

Similar News