Ayesha Khan News: गंदे मैसेज, घिनौना तस्वीर...आयशा खान के साथ गंदी हरकत करना चाहता है ये शख्स, एक्ट्रेस ने ऐसे सबके सामने उड़ाई धज्जियां

Ayesha Khan News: गंदे मैसेज, घिनौना तस्वीर...आयशा खान के साथ गंदी हरकत करना चाहता है ये शख्स, एक्ट्रेस ने ऐसे सबके सामने उड़ाई धज्जियां

Update: 2024-06-17 13:08 GMT

Ayesha Khan News: मुंबई। सलमान खान के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली आयशा खान इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। आयशा ने शो में मुनव्वर फारूकी की कथित गर्लफ्रेंड के तौर पर एंट्री ली थी और उनके कई राज पर से पर्दा उठाया था। शो में जाने के बाद आयशा को एक नई पहचान मिली है। शो से बाहर अपने के बाद आयशा के हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगें। सोशल मीडिया पर भी अचानक उनकी फैन फॉलोइंग में उछाल आया। इसी बीच आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसे देखकर सभी हैरान हैं। एक शख्स ने सोशल मीडिया पर उनसे इतनी गंदी बात कहीं, जिसे देख एक्ट्रेस आग बबूला हो उठीं। बस फिर क्या था उन्होंने उनको जमकर लताड़ लगाई।

दरअसल, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, आयशा ने उस व्यक्ति की तस्वीर शेयर की और कहा, "हमें इन लोगों को नाम और शर्म देनी चाहिए!! वे हमारे आस-पास हैं, हम नहीं जानते कि वे महिलाओं के बारे में क्या सोचते हैं, जब कोई उन्हें नहीं देख रहा होता है। हैरानी की बात यह है कि उनके परिवार की महिलाएं उनके आस-पास कैसे सुरक्षित हैं। ऐसा कैसे चलेगा? आप जो मन में आए कह देंगे, क्योंकि आप जानते हैं, कोई भी इस ओर इशारा नहीं करेगा, कोई नहीं जानेगा कि आपने किसे क्या मैसेज भेजा?" आयशा ने आगे कहा, "मुझे पता है कि मेर फैंश मुझसे कहेंगे कि मैं इन जैसे लोगों पर ध्यान न दूं? लेकिन हम बोलेंगे नहीं तो बदलाव आएगा कैसे? और प्लीज नहीं, मेरा अकाउंट हैक हो गया था, मैंने नहीं भेजे मैसेजेस। @god.assaulteryt अगली बार अपने सोच से बेहतर सपने देखना।"


बता दें कि आयशा ने टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी’ की में जूनियर कलाकार के रूप में काम किया, जिसमें पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘बालवीर रिटर्न्स’ शो से की, जिसमें उन्होंने बिरबा की भूमिका निभाई थी। बाद में आयशा ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की।

Full View

Tags:    

Similar News