Anushka Sharma-Amitabh Bachchan: अनुष्का-अमिताभ को बाइक की सवारी करना पड़ा महंगा, ट्रैफ‍िक पुलिस ने लगाया तगड़ा जुर्माना!...जानिए कितने का काटा चालान...

Update: 2023-05-18 07:09 GMT

Anushka Sharma-Amitabh Bachchan : मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और KBC के 'महानायक' अमिताभ बच्चन का कुछ दिनों पहले फोटो और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर एक बाइक राइडर संग बैठे नजर आ रहे थे। अमिताभ और उनके साथ के राइडर, दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। इसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें एक्ट्रेस पल्सर बाइक पर राइडर संग बैठकर कहीं जाती दिखी थीं। इन दोनों ने भी हेलमेट नहीं लगाया था। बस फिर देर किस बात की थी, बिना हेलमेट और बिना ड्राइविंग लाइसेंस के बाइक चलाने के कारण उन्हें हजारो रुपये का जुर्माना भरना पड़ा है।

मीडिया खबर के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने अमिताभ और अनुष्का के राइडर्स पर चालान लगाया है। दोनों ने क्योंकि हेलमेट नहीं पहना हुआ था, ऐसे में दोनों पर 10,500 रुपये का चालान लगाया गया है। सीनियर पुलिस ऑफीशियल्स ने बताया कि अमिताभ और अनुष्का जिनके साथ बैठकर गए, दोनों ने ही हेलमेट नहीं लगाया हुआ था और बिना हेलमेट दोनों मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड कर रहे थे। दोनों ही राइडर्स ने रूल्स तोड़े हैं. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर दोनों राइडर्स के खिलाफ चालान की कॉपीज इशू की हैं। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर लिखा है कि जो चालान अमिताभ और अनुष्का के राइडर्स पर जारी हुआ है, वह सेक्शन 129/194 (D), 5/180 और 3)1)181 एमवी एक्ट के तहत जारी किए गए हैं। दोनों को ही 10,500 रुपये का चालान भरना होगा। मंगलवार की रात मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने यह जानकारी दी।

Full View

Tags:    

Similar News