Anupama Today Episode: टीटू की जबरदस्त धुनाई करेगा वनराज, अतीत का राज आया डिंपी के सामने...

Anupama 2 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 2 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-07-02 07:12 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, शाह हाउस में टीटू का शानदार अंदाज में स्वागत होता है। अंश भी टीटू का स्वागत करता है, लेकिन वनराज अपनी चालबाजी में लगा रहता है। पहले तो वनराज जिद्द करके डिंपी का कन्यादान करता है और फिर शादी तुड़वाने के लिए टीटू की मां को शाह हाउस तक लेकर आ जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज टीटू की मां को अपने घर में लेकर आ जाता है। पहले तो टीटू की मां अपने बेटे को पहचानने मना कर देती है, लेकिन फिर टीटू आगे आकर अपनी मां को गले लगा लेता है। इस दौरान टीटू पर सब भड़कते है कि उसने अपनी मां के होने का सच क्यों छुपाया। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तब वनराज टीटू और उसके मां की बहुत बेइज्जती करता है। वह बातों ही बातों में टीटू को गंदा खून और गटर का कीड़ा सबकुछ बोल देता है। ये सुन टीटू भड़क जाता है। इस दौरान वनराज सबको बता भी देता है कि टीटू एक क्रिमिनल फैमिली से आता है। उसकी मां ने ही अपने पति की जान ले ली। ये सुनकर सब लोग हैरान रह जाते हैं। टीटू का गुस्सा भी वनराज पर निकलता है, तो वनराज उसे बुरी तरह पीटने लगता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज आगे आकर वनराज को टीटू से अलग करता है और फिर अनुपमा टीटू को डिंपी के पास लेकर जाती है। यहां पर वह टीटू को सच पूछती है, तो टीटू बताता है, 'मैंने पिता बहुत बुरे इंसान थे। वह मेरी मां को मारते थे और एक दिन वह मुझे जान से मारने के लिए तैयार थे। तब मेरी मां ने मुझे बचाने के लिए उनके सिर पर सिलबट्टा मार दिया। मेरी मां ने खुद ही पुलिस को फोन करके सिरेंडर किया था।' वनराज टीटू की बात पर विश्वास नहीं करता और इस स्थिति को और बढ़ा बनाता है। वह टीटू और डिंपी की शादी को तोड़ने का ऐलान कर देता है।

Full View

Tags:    

Similar News