Anjali Arora Killer Dance: अंजलि अरोड़ा नया वीडियो वायरल, कातिलाना एक्सप्रेशन से लोगों को बनाया दीवाना...

Update: 2023-02-16 11:02 GMT

Anjali Arora Killer Dance: मुंबई I  सोशल मीडिया सनसनी अंजलि अरोड़ा अपने फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक वीडियो डालती रहती है। वह अपने डांस मूव्स फैंस के दिलों में खलबली मचाती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा ने अपने डांस से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। उनके वीडियो को फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जमकर ठुमके लगा रही हैं। इस दौरान वह रेड कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने कैमरे के सामने गाने पर ऐसे लटके-झटके से लोगों के होश उड़ा दिये हैं।

अंजलि का कातिलाना एक्सप्रेशन

इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा वायरल सॉन्ग टुम टुम पर डांस कर रही हैं, उन्होंने ऑफ वाइट कलर का सूट पहना है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है, वीडियो में वह जबरदस्त डांस कर रही है। उनका डांस स्टेप बहुत कमाल लग रही है, उनके एक्सप्रेशन भी बहुत कातिलाना है।

अपने इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'यह ट्रेंड आपने मुझे नोटिस किया?' अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। इसे कुछ ही घंटों में 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

अंजलि अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियोज की झलक दिखाती रहती हैं उनके इंस्टा पर 12.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अंजलि अरोड़ा अपनी खूबसूरती और अदाओं से हमेशा सुर्खियों में रहती है। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। अंजलि के हर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं, इन दिनों उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Tags:    

Similar News