Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी की बारात में नाचते दिखे WWE के चैम्प‍ियन जॉन सीना, पगड़ी पहन डांस मूव्स से लूटा माहौल...

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी की बारात में नाचते दिखे WWE के चैम्प‍ियन जॉन सीना, पगड़ी पहन डांस मूव्स से लूटा माहौल...

Update: 2024-07-12 15:33 GMT

Anant Radhika Wedding: नईदिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेन्ट की शादी कुछ ही समय में होने वाली है. अनंत अंबानी बारात लेकर वर्ल्ड जियो सेंटर पहुंच चुके हैं. मुकेश अंबानी के वर्ल्ड जियो सेंटर में ही अनंत और राधिका सात फेरे लेने वाले हैं. शादी में देश विदेश की मशहूर हस्तियां भी शिरकत कर रही है. WWE के चैम्प‍ियन जॉन सीना भी शानदार एंट्री लेते हुए नजर आए हैं. उनका ये अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, अनंत और राधिका की शादी में कई विदेशी मेहमान पहुंच रहे हैं. उन्हीं में से एक है हॉलीवुड एक्टर और WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना. जॉन सीना अनंत और राधिका की शादी में ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए. जबकि उनके सिर पर साफा भी बंधा हुआ था. अनंत अंबानी की बारात से जॉन सीना का एक वीडियो समाने आया है. इसमें वे ढोल की थाप पर काफी खुश नजर आ रहे हैं. जॉन सीना अनंत अंबानी की बारात में शामिल हुए. इस दौरान ढोल की थाप पर वे एन्जॉय करते हुए दिखें. उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

भारत आकर और मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होकर जॉन सीना पूरी तरह से इंडिया के रंग में रंग चुके हैं. बता दें कि जॉन सीना की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में उनके इंडियन फैंस के लिए उनका यह अंदाज और भी खास बन गया है. 

बता दें कि जॉन सीना WWE रेसलिंग जगत का एक जाना-माना नाम है. वे डब्ल्यूडब्ल्यूई से दुनियाभर में खास पहचान बना चुके जॉन सीना ने कुछ दिनों पहले अपने फैंस के साथ एक बुरी खबर शेयर की थी. जॉन सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिटायरमेंट का ऐलान किया था. 2025 में आखिरी बार जॉन रिंग में उतरेंगे. जॉन सीना ने साल 2002 में अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं अब वे अपने 23 साल के करियर पर ब्रेक लगाने वाले हैं. जॉन बता चुके हैं कि, रेसलमेनिया 2025 में वे आखिरी बार WWE के रेसलर के तौर पर उतरेंगे. फिलहाल जॉन अनंत और राधिका की शादी में एन्जॉय कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो नेटिजन्स को काफी पसंद आ रहे हैं.

Full View

Tags:    

Similar News