Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने स्टाइलिश लेदर जैकेट पहने 'अजूबा' के सेट से अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की...

Update: 2023-11-12 07:41 GMT

Amitabh Bachchan News: मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 1991 में रूस में अपनी फिल्म 'अजूबा' के सेट से एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे बड़ा काम करने के बावजूद, वह अभी भी एक सीन के लिए तैयारी करते हैं। बिग बी (अमिताभ बच्चन) ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अमिताभ बच्चन को एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है और उनकी गोद में स्क्रिप्ट रखी हुई है। बीग बी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''पर्सनल डिजाइनर लेदर जैकेट, लेदर ट्रॉउज़र्स, टर्टल नेक, टिंटेड एविएटर्स... रूस 1990... लेकिन, अभी भी सीन के लिए तैयारी कर रहा हूं, स्क्रिप्ट हाथ में है। अजूबा की शूटिंग के दौरान...1990 का रूस..." देखिए तस्वीरें...

'अजूबा' का निर्देशन शशि कपूर और गेन्नेडी वासिलयेव ने किया है। फिल्म में अमिताभ ने मुख्य सुपरहीरो की भूमिका निभाई। फिल्म में ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया, शम्मी कपूर, दारा सिंह, सईद जाफरी और अमरीश पुरी भी थे। रिपोर्ट के अनुसार, 1991 में भारतीय रिलीज़ से पहले, 1990 में सोवियत संघ में इस फ़िल्म का रूसी भाषा वर्जन 'ब्लैक प्रिंस अजूबा' रिलीज़ किया गया था।

Full View

Tags:    

Similar News