आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी ही बर्थडे पार्टी में किया था ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप...

Update: 2023-11-22 15:38 GMT

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के उनके को-एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले व्यक्ति हैं जो अपनी बर्थडे पार्टी में खुद ही सोने चले गये थे।

स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' के आगामी एपिसोड में अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कंट्रोवसियल काउच की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई देंगे। एपिसोड के दौरान, हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बड़े पर्दे पर दिखने वाली आलिया एक दृश्य में आती हैं और कहती है कि सिड इतना हिलैरियस है कि वह अपनी जन्मदिन की पार्टी में ही सोने चला जाता है। आलिया भट्ट के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कहने के लिए काफी मजेदार और अच्छी बातें हैं। उन्होंने कहा, “सिड वास्तव में एक अच्छा सिंगर हैं। वह बहुत स्वस्थ व्यक्ति है, इसलिए वह बिल्कुल भी पार्टी नहीं करते हैं, लेकिन पार्टी शुरू करने के लिए वह सबसे अच्छे व्यक्ति हैं क्‍योंकि उनके अंदर एक पंजाबी है। इसके अलावा, वह वास्तव में हिलैरियस है, वह अपने बर्थडे की पार्टी में सो जाने वाला पहला व्यक्ति है।"

उन्होंने आगे कहा, “सिड को खुलने में थोड़ा समय लगता है, इसलिए एक दूरी होती है, हाय हैलो कहता है। बहुत साहसी, बहुत अच्छे व्यवहार वाला, आम तौर पर वह ऐसा ही है। मूल बात यह है कि उनकी आंखें बहुत गर्मजोशी भरी और दयालु हैं। यही कारण है कि उनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। मैं सिड की बहुत आभारी हूं, क्योंकि उसने मुझे मेरी जिंदगी का पहला प्यार एडवर्ड दिया है।' 'कॉफ़ी विद करण' सीज़न 8 डिज़्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News