Alia Bhatt Photos: पेरिस में आलिया भट्ट ने कयामत ड्रेस से लूटी महफिल, लगाई स्टेज पर तबाही आग, देखिए...

Alia Bhatt Photos: पेरिस में आलिया भट्ट ने कयामत ड्रेस से लूटी महफिल, लगाई स्टेज पर तबाही आग, देखिए...

Update: 2024-09-24 11:27 GMT

Alia Bhatt Photos: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोमवार को पेरिस फैशन वीक में ग्लैमरस अंदाज में डेब्यू किया है. ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस को रिप्रेजेंट करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक किया है. जिसकी अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक के डेब्यू के लिए मेटैलिक सिल्वर बस्टियर पहना था, जिसे उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर जंपसूट के साथ पेयर किया था. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के लिए हल्का मेकअप किया था. उन्होंने इस दौरान पिंक लिपस्टिक लगाई थी. साथ ही उन्होंने पिंक आईशैडो लगाया था और कानों में सिल्वर इयररिंग्स पहने थे. इसके अलावा उन्होंने बालों को खुला रखा था. यहां देखिए तस्वीरें...

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट लोरियल पेरिस की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. वहीं, कुछ दिन पहले ही वह पेरिस पहुंची थी और वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ पेरिस की गलियों में घूमते हुए नजर आई थीं. काम को लेकर बात करें, तो आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन वासन बाला के द्वारा किया गया है. 

Full View

Tags:    

Similar News