व्हाइट कुर्ता, मुंह में स्पून फंसाकर आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त डांस, रणवीर सिंह ने बजाई तालियां... देखें वीडियो

Update: 2022-07-28 13:03 GMT

मुंबई I  रणवीर सिंह अपनी न्यूड की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं आलिया भट्ट भी अपनी शादी के बाद प्रेगनेंसी की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है। अब यदि ये दोनों कहीं नज़र आ जाएं तो फैंस का पूरा अंटेंशन इन पर आ जाता है। आज यानि 28 जुलाई को रणवीर सिंह के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, इसमें आलिया भट्ट ने शाहरूख खान की फिल्म 'चन्ना मेरेया' पर मुंह में स्पून फंसाकर डांस किया है।

आलिया जब डांस कर रहीं हैं तो पीछे खड़े रणवीर सिंह भी खड़े-खड़े डांस मूव्स दिखाते हुए उन्हें एनकरेज़ कर रहे हैं। इसमें आलिया ने व्हाइट कुर्ता और पैजामा पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है। वहीं रणवीर सिंह कलरफुल प्रिंटेड शर्ट और ब्लू जींस के साथ यलो कलर के नोंक वाले शूट पहने हुए हैं। देखिए वीडियो... 

आलिया ने बीते दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग खत्म की है। वहीं आलिया ने रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग मूवी 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू की थी। वहीं खबर मिल रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग भी खत्म कर ली है। इंस्टा पर शेयर किए गए एक वीडियो वायरल हो गया है, ये वीडियो इसी फिल्म के सेट का है।

Tags:    

Similar News