Akshara Singh Video: बिहार की परी अक्षरा सिंह का कातिलाना लुक, बोल्ड ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखिए...

Akshara Singh Video: बिहार की परी अक्षरा सिंह का कातिलाना लुक, बोल्ड ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखिए...

Update: 2024-07-31 15:09 GMT

Akshara Singh Video: मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह यूथ आइकन हैं और उनके फैशन सेंस से लेकर उनके ट्रेंड को सोशल मीडिया पर खूब फॉलो किया जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं, वो कुछ ही मिनटों पर वायरल हो जाता है। फिलहाल एक्ट्रेस का नया गाना पटना की परी छाया हुआ है। पहले एक्ट्रेस पापा की परी बनकर छाई थी और अब एक्ट्रेस पटना की परी बन अपनी बोल्डनेस से छाई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट भी छा गया है,जिसमें अक्षरा सिंह अपना हुस्न दिखा रही हैं।

दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है, जिसमें वो स्टाइलिश आउटफिट्स में दिख रही हैं।एक्ट्रेस ने स्पोर्ट का ट्राउजर, स्पोर्ट ब्रा और ऊपर से जैकेट ले रखी हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए अक्षरा ने आंखों पर काला-काला चश्मा भी लगा रखा है। एक्ट्रेस ने एक साथ कई सारे फोटोज शेयर किए हैं,जिसमें वो स्टाइलिश पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ओवरऑल लुक काफी अच्छा है और फैंस भी लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- माना के तुम दूर हो मुझसे लेकिन मेरे दिल के बहुत क़रीब हों पटना की परी हों कितनी हसीन हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अक्षरा जी बिल्कुल बवाल लग रही हो। देखिए वीडियो...

बता दें कि, एक अन्य यूजर ने लिखा-बहुत अच्छा लगा रील-वीडियो आपका अक्षरा सिंह जी हम आपका बहुत बड़ा फैन हूं। काम की बात करें तो अक्षरा सिंह की फिल्म “अग्निसाक्षी” पहला धमाकेदार गाना जब तेरा लल्ला छोटा था.. रिलीज हो चुका है। इसके अलावा एक्ट्रेस का मोहिनी गाना भी सोशल मीडिया पर छा चुका है। गाने में एक्ट्रेस अंशुमान सिंह राजपूत के साथ दिखीं थी। गाना सेड सॉन्ग था और फैंस ने गानों को रिस्पांस भी अच्छा दिया था।

Full View

Tags:    

Similar News