Akshara Singh News: दोबारा टूटा अक्षरा सिंह का दिल! झूठी आस में एक्ट्रेस के किसने कर दिए दिल के टुकड़े हजार...

Akshara Singh News: दोबारा टूटा अक्षरा सिंह का दिल! झूठी आस में एक्ट्रेस के किसने कर दिए दिल के टुकड़े हजार...

Update: 2024-07-08 13:47 GMT

Akshara Singh

 Akshara Singh News: मुंबई। भोजपुरी जगत की फेमस एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह लाखों-करोड़ों दिलों को धड़काने की ताकत रखती हैं क्योंकि एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए फैंस दीवाने हो जाते हैं।इंस्टाग्राम पर अक्षरा को 6.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं लेकिन एक्ट्रेस का सोशल मीडिया देखकर लगता है कि किसी ने बुरी तरीके से अक्षरा सिंह का दिल तोड़ा है। एक्ट्रेस का पोस्ट काफी इमोशनल कर देना वाला है, तो चलिए जानते हैं कि अक्षरा सिंह क्यों हार्ट ब्रोकन फील कर रही हैं।

दरअसल, अक्षरा सिंह ने एक नहीं बल्कि लगातार तीन पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जिसमें वो हार्ट ब्रोकन फील कर रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो पर कैप्शन डाला है- जब जब मुझे लगा , तेरे लिये ख़ास हूँ मैं…तेरी बेरुख़ी ने ये समझा दिया , झूठी आस में हूँ मैं..। एक्ट्रेस का कैप्शन भी काफी दर्दनाक है लेकिन पहले आप कुछ गलत समझे..हम आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का नया सैड सॉन्ग रिलीज हुआ है,जिसका नाम है- मोहिनी। गाने में एक्ट्रेस के साथ अंशुमन सिंह राजपूत दिख रहे हैं, जो अक्षरा को तड़पा रहे हैं। देखिए वीडियो...

मोहिनी गाने को Icon Bhojpuri Bawaal पर रिलीज किया गया है। फैंस को भी गाना खूब पसंद आ रहा है और फैंस गाने की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यह सॉन्ग में एक प्रेरणादायक कहानी है जो सच्चे प्यार को लेकर दर्शाया गया है बहुत ही सुन्दर सोंग है दिल को एक अलग ही सुकून मिलता है। एक दूसरे यूजर ने लिखा-गाने का तो पता नहीं निचे क्रैप्शन मे बहुत ख़तरनाक शायरी लिख रही है आप। एक अन्य ने लिखा- ये गाना सुन के दिल में कुछ-कुछ अजीब सा दिल धड़कने की फीलिंग आ रही है।

Full View

Tags:    

Similar News