Akshara Singh News: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह पर लोगों ने फेंके जूते-चप्पल, स्टेज छोड़कर भागी एक्ट्रेस, Video वायरल

Akshara Singh News: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान जमकर जूते चप्पल चले

Update: 2024-09-23 09:35 GMT

Akshara Singh News: आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में रविवार को बवाल मच गया. आजमगढ़ महोत्सव में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान जमकर जूते चप्पल चले. लोग स्टेज पर पानी के बॉटल भी फेंकने लगे. बवाल इतना बढ़ गया कि अक्षरा सिंह को कार्यक्रम ही छोड़ कर जाना पड़ा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आजमगढ़ के हर्रा की चुंगी स्थित राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज में 18 से 22 सितंबर 2024 तक आजमगढ़ महोत्सव का आयोजन किया गया था. आजमगढ़ महोत्सव में आखिरी दिन भोजपुरी एक् अक्षरा सिंह को आमंत्रित किया गया था. उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ पहुंची थी. हर कोई अक्षरा सिंह को देखने के लिए उत्सुक थे. शाम में परफॉरमेंस देने के लिए स्टेज पर चढ़ी और परफॉरमेंस शुरू किया. 

लेकिन परफॉरमेंस शुरू होते ही अक्षरा सिंह देखने के लिए लोग धक्का मुक्की करने लगे. कुछ उपद्रवियों ने चप्पल जूते फेंकने लगे. कुछ दर्शक स्टेज पानी की बोतल फेकने लगे. लोगों ने कुर्सियां तक उठाकर मंच पर फेंकना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गयी जब लोग स्टेज पर चढ़ने लगे. इस दौरान कई बार दर्शकों से शांत रहने की अपील की गयी. लेकिन लोग नहीं माने. इसके बाद अक्षरा सिंह खुद स्टेज छोड़कर भाग गयी. 

वहीँ, दूसरी तरफ भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलसि को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. करीब आधे घंटे बाद पुलिस लोगों को शांत करा पायी. जिसके बाद कार्यक्रम को दुबारा शुरू किया गया. बता दें इससे पहले भी जौनपुर में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में बवाल मचा था. 


Tags:    

Similar News