Akshara Singh Ka Hot Video Viral: अपनी खूबसूरती और हॉट डांस एक्ट्रेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, वीडियो देख आप भी होंगे पागल...

Update: 2023-03-02 07:23 GMT

अक्षरा सिंह 

Full View

Akshara Singh Ka Hot Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है । उनके फैंस उनकी खूबसूरती और अदायों के दिवाने है। वो भी अपने वीडियो से अपने फैंस को एंटरटेन करने में चूक नहीं करती है। आए दिन वे अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं।

अक्षरा का भोजपुरी गाने पर हॉट डांस

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सेक्सी डांस वीडियो शेयर किया है। अक्षरा सिंह ने ब्लैक कलर का ब्रालेट और उसके ऊपर ग्रीन जैकेट डाला हुआ है।ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखे हैं और भोजपुरी गाने में सेक्सी डांस कर रही हैं। अक्षरा की हॉटनेस देख यूजर्स का लट्टू होना बनता है। फैंस कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं।

Full View

भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह की एक्टिंग और खूसूरती का सिक्का चलता है। सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी पर्सनालिटी से सभी को मोहित कर लेती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने ग्लैमरस अवतार में डांस करती नजर आ रही हैं।अक्षरा इसमें वो सुपर सेक्सी अंदाज में ठुमके लगाती दिखी जिसका वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

Full View

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की सबसे मंहगी एकट्रेस है। उनकी फिल्में और म्यूजिक एलबम को फैंस बहुत पसंद करते है।

Full View

Tags:    

Similar News