Actor Ki 60 Saal Mein Chauthe Shadi: इस फेमस एक्टर ने की चौथी शादी, 60 साल की उम्र में लिए सात फेरे, और अब बेटे ने...

Actor Ki 60 Saal Mein Chauthe Shadi

Update: 2023-08-25 12:01 GMT

Actor Ki 60 Saal Mein Chauthe Shadi : मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने मशहूर अभिनेता नरेश बाबू ने एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से चौथी शादी कर हर किसी को चौंका दिया था। अभिनेता नरेश बाबू और पवित्रा की शादी पर खूब बखेड़ा भी खड़ा हुआ था। नरेश बाबू की तीसरी पत्नी ने हंगामा किया। कपल को शादी के लिए ऐजशेम किया गया। इस बार नरेश की चौथी शादी पर पहली बार एक्टर के बेटे नवीन विजय कृष्णा ने इस एकशन देते हुए कुछ ऐसा कहा गए जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए हैं।

दरअसल, नरेश की चौथी शादी पर पहली बार अभिनेता के बेटे नवीन विजय कृष्णा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- बेटा होने के नाते, मैं चाहता हूं वो खुश रहें। पापा को पता है क्या करना है। मुझे भी लगता है जो आपको पसंद हो, उस चीज को कर लेना सही है। कई लोग कमेंट्स के दौर में जीते हैं। सभी को संतुष्ट करना मुश्किल है। पवित्रा लोकेश को मैं लंबे वक़्त से जानता हूं। वो साइलेंट लेडी हैं। मगर मजबूत भी हैं। उनके जैसे बहुत कम लोग होते हैं।

नरेश के बेटे की प्रतिक्रिया से लगता है वो अपने पापा की चौथी शादी तथा उनकी पार्टनर को लेकर खुश हैं। मालूम हो, नरेश के कुल 3 बच्चे हैं। नरेश और पवित्रा की प्रेम कहानी और शादी पर एक फिल्म भी बनी है। फिल्म का नाम malli pelli है। इस विवादित फिल्म को लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। नरेश की जहां ये पवित्रा से चौथी शादी है। वहीं पवित्रा लोकेश ने दूसरी बार शादी की है। दोनों की जोड़ी प्रशंसकों को पसंद आती है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में नरेश-पवित्रा के चर्चे रहते हैं। नरेश मेगा स्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। वो जाने माने तेलुगू स्टार भी हैं। अभिनेता होने के साथ नरेश राजनेता और सोशल वर्कर भी हैं।

Full View

Tags:    

Similar News