कोरोना से डाक्टर की मौत : दफनाने पहुंची एंबुलेंस पर भीड़ ने किया हमला…. पुलिस के समझाने पर भी नहीं माने लोग, दूसरी जगह दफनाना पड़ा

Update: 2020-04-20 08:13 GMT

चेन्नई 20 अप्रैल 2020। चेन्नई में स्वास्थ्यकर्मियों से दुर्व्यवहार का एक मामला सामने आया है। एक डाक्टर के शव को दफनाने गये लोगों पर भीड़ से हमला बोल दिया, जिसके बाद डाक्टर के शव को दूर बियावान में जाकर दफनाना पड़ गया। मामला चेन्नई का है, जहां कोरोना की वजह से एक डाक्टर की मौत के बाद जब उन्हें दफनाने के लिए लोग कब्रिस्तान पहुंचे तो एंबुलेंस पर लोगों ने हमला बोल दिया।

दरअसल शनिवार को एक डाक्टर की कोरोना से मौत हो गयी थी, जिसके बाद उन्हें दफनाने के लिए कुछ लोग कब्रिस्तान गये थे, तो वहां पर 50 से अधिक लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ ने एम्बुलेंस पर हमला बोल दिया। जब भीड़ पर वहां मौजूद पुलिस काबू नहीं पा पाई, तो उन्होंने डॉक्टर के परिजनों से अपील करते हुए शव को किसी दूसरे कब्रिस्तान में ले जाने के लिए कहा. जिसके बाद दूर किसी कब्रिस्तान में डॉक्टर के शव को दफनाया गया.

इस मामले में अब पुलिस की ओर से 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन, हथियार से हमला करने, सरकारी कर्मचारी को ड्यूटी से रोकने के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

 

Tags:    

Similar News