दिशा सालियान के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया झूठी खबरें फैलाने का आरोप

Update: 2020-08-14 10:56 GMT

नईदिल्ली 14 अगस्त 2020. सुशांत सिंह राजपूत निधन से लगभग एक सप्ताह पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत हुई थी। इन दोनों घटनाओं को एक-दूसरे से जोड़कर देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि सुशांत और दिशा की मौत के बीच कोई न कोई कनेक्शन जरूर है। इन खबरों से परेशान होकर दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवाणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

सतीश ने झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाते हुए पुनीत वशिष्ठ, संदीप मालनी और नमन शर्मा के खिलाफ शिकायत की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सतीश ने अपनी शिकायत लिखा है ये वो लोग हैं, जिन्होंने दिशा के बारे में निगेटिव और झूठी चीजें पोस्ट कीं, जो उन्हें बहुत दुख पहुंचा रही हैं। इन खबरों की वजह से उन्हें मानसिक तौर पर चोट पहुंच रही है।

दिशा के पिता ने इन तीनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले सतीश ने कहा था, ”मेरी मृतक बेटी को पीड़ित करना बंद करें। हम उसकी मौत से बहुत आहत हैं। मीडिया और सोशल मीडिया में जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सच्चाई से परे हैं और बेहद अपमानजनक हैं। मेरी उपस्थिति में दिशा के शव का अंतिम संस्कार किया गया था, पुलिस ने अब तक जो भी जांच की है, हम उससे संतुष्ट हैं।”

Tags:    

Similar News