शव के साथ दुष्कर्म: महिला ने विरोध किया तो मार डाला, फिर शव के साथ दुराचार, आरोपी गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक हिला देने वाली घटना आई है. महिला ने रेप का विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी गई फिर उसके शव के साथ रेप किया गया.

Update: 2024-06-28 11:34 GMT

अंबिकापुर. शव के साथ बलात्कार...आप क्यों गए होंगे. मगर छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में एक ऐसी घटना हुई है. जी हां सरगुजा में एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने एक महिला की हत्या के बाद उसके शव के साथ रेप किया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले महिला से रेप करने की कोशिश की. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पत्थर से कुचलकर पहले महिला की हत्या की और फिर शव के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सरगुजा जिले के उडुमकेला गांव का है. जहां 25 वर्षीय महिला का शव गुरूवार को खेत में पड़ा मिला. उसकी हत्या कर शव को घर से करीब 50 मीटर दूर खेत में फेंक दिया गया था. महिला के साथ रेप किए जाने की भी आशंका थी. क्योंकि उसके कपड़े अस्त-व्यस्त मिले थे. महिला के चेहरे एवं सिर पर पत्थर से कई बार वार कर उसकी हत्या की गई थी सूचना पर फारेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजुर मौके पर पहुंचे पुलिस की तस्दीक में पता चला कि महिला का पति बाहर काम से गया हुआ था.

Full View

शाम को मूसलाधार बारिश के कारण वह घर नहीं लौटा. मृतका देर शाम पड़ोसी के घर गई, जहां कुछ लोग शराब पी रहे थे। वह भी शराब पीने के लिए बैठ गई और शुबह उसकी लाश घर से कुछ दूर पर पडी मिली. पुलिस ने शक के दायरे में आए उन सभी से पूछताछ की गई जो महिला के पड़ोस में उसके साथ शराब पी रहे थे पुलिस ने पूछताछ के बाद संदेही रघु माझी 38 वर्षीय रघु माझी के घर से खून से सने कपड़े भी बरामद किया गया है. अन्य तीन संदेहियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि रघु माझी ने भी महिला के पड़ोस में उसके साथ शराब पी एवं बाहर आ गया। बातचीत में पता चल गया था कि उसका पति घर नहीं लौटा है वह रात को उसके बाहर आने का इंतजार कर रहा था। देर रात तक वह नहीं लौटी तो वह महिला के पास पहुंचा एवं उसे उठाकर कहा कि चलो मैं तुम्हे घर पहुंचा देता हूं. महिला ने उसके साथ जाने से मना कर दिया, लेकिन वह बाथरूम के लिए पीछे बाड़ी की ओर गई, वहां संदेही रघु माझी पहुंच गया एवं उसने महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की. महिला ने विरोध किया तो संदेही ने उसपर हमला कर दिया। महिला के चेहरे एवं सिर पर वार से उसकी मौत हो गई,,,आरोपी रघु माझी ने महिला की हत्या करने के बाद उसके साथ रेप किया साथ रेप किया आरोपी ने महिला के शव को घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर खेत के गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने घटना कारित करना स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Full View

Tags:    

Similar News