Rupal Ogre: थाने में आत्‍महत्‍या: रायपुर की एयर होस्‍टेज रूपल के हत्‍या के आरोपी ने की खुदकुशी

Rupal Ogre:

Update: 2023-09-08 07:03 GMT

एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

रायपुर की एयर ट्रेनी होस्‍टेज रूपल की हत्‍या के आरोप में पकड़ गए आरोपी ने पुलिस लॉकअप में आत्‍महत्‍या कर ली है। घटना मुम्‍बई के पवई थाने की है। बताया जा रहा है कि आरोपित ने अपनी ही पैंट के सहारे फांसी लगा ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उल्‍लेखनीय है कि रूपल की हत्या के मामले में सफाई कर्मचारी विक्रम को 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में लिया था। आरोपी को आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाना था। विक्रम को पुलिस ने पवई में रहने वाली एयर होस्टेस रूपल आगरे की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल पुलिस हिरासत में था। कुछ देर में आरोपी के शव को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा। वहां शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। विक्रम बिल्डिंग में हाउस कीपिंग का काम करता था।

रायपुर की रहने वाली एयर होस्टेज की मुंबई में हत्या: फ्लैट में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी...

रायपुर/मुंबई। छत्तीसगढ़ की रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मुंबई के पवई स्थित फ्लैट में लाश मिली है। युवती के गले में जख्म के निशान है। युवती फ्लैट में अपनी दीदी के साथ रहती थी। पुलिस आशंका जता रही है कि चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। फिलहाल मामाले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात मुंबई के पवई थाने पुलिस को सूचना मिली थी कि मरोल इलाके के एनजी हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में 26 वर्षीया एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फ्लैट में युवती की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। युवती के गले में चोट के गहरे निशान भी थे। पुलिस जांच में युवती की पहचान रायपुर राजेंद्र नगर निवासी रूपल ओगरे के रूप में हुई। रूपल का कुछ दिनों पहले ही चयन हुआ था। रूपल एक ट्रेनी होस्टेस थी। बताया जा रहा है कि रूपल अपनी बड़ी बहन और बाॅयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहती थी। दोनों पिछले एक सप्ताह से अपने गांव गए हुए थे। फिलहाल मुम्बई पुलिस ने घटना की जानकारी मृतिका के परिजनों को दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम का गठन किया गया है। साथ ही मृतिका के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

फ्लैट में रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक त्वरित कार्रवाई में छत्तीसगढ़ की एक ट्रेनी एयर-होस्टेस की हत्या में कथित तौर पर शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। एयर होस्टेस सोमवार को यहां मरोल इलाके में अपने घर पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। बाद में एयर-होस्टेस की पहचान 24 वर्षीय रूपल ओग्रे के रूप में हूई। रूपल रायपुर की रहने वाली थी और वह एक प्रमुख निजी एयरलाइन में एयर-होस्टेस के रूप में प्रशिक्षण ले रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पवई पुलिस की टीम रविवार रात करीब 9.45 बजे अंधेरी पूर्व के मरोल में अशोक नगर स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स घटनास्थल पर पहुंची। पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का शव फ्लैट में मिला। वहां पर और कोई नहीं था क्योंकि उसकी बहन और उसका प्रेमी स्टेशन से बाहर गए थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच के लिए आठ टीमों का गठन किया है।

Rupal Ogre:  ट्रेनी एयर होस्टेस के शव को रायपुर लाया गया, हुआ अंतिम संस्कार, मुम्बई में हुई थी हत्या...

रायपुर। मुंबई के मरोल इलाके में रायपुर की रहने वाली रूपल ओगरे की हत्या उसके फ्लैट में कर दी गई थी। रूपल ट्रेनी एयर होस्टेस थी। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर मुंबई पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। आज सुबह (मंगलवार) को परिजन रूपल के शव को लेकर राजेन्द्र मगर स्थित घर पहुंचे। शव को देखकर परिजन सहित मोहल्ले वाले भी रो पड़े। अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। बताया गया कि रूपल शुरू से पढ़ाई में होनहार थी और परिजनों की लाड़ली भी थी। परिजनों का इस घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है।

Full View

Tags:    

Similar News