winter party wear for ladies: पश्मीना, पाकिस्तानी स्टाइल ड्रेस या फ़र स्टोल... देख लीजिए, आप क्या पसंद करेंगी

Update: 2022-12-02 18:45 GMT

NPG डेस्क I  विंटर सीज़न में पार्टी में जाना प्रायः लेडीज़ को थोड़ा खलता है क्योंकि उनके स्टाइलिश और मंहगे ड्रेसेज़ वूलन्स से थोड़ा छुप जाते हैं। लेकिन अब डिज़ाइनर ऐसी वूलन ड्रेसज़ और शाॅल पेश करने लगे हैं जो लड़कियों को खूब भाते हैं। विंटर वियर की ये खास पेशकश आपके लिए...

यह पश्मीना सूट लड़कियां बहुत पसंद कर रही हैं। इसमें गले पर सुंदर डिज़ाइन है और यह पश्मीना शॉल के साथ आता है। यह सर्दियों की शानदार पार्टी ड्रेस हैं जो ऊनी कपड़े से बनी है।

पश्मीना सूट

कश्मीरी कनी स्टोल शुद्ध पश्मीना ऊन के कपड़े से बने होते हैं। कुर्ते के अलावा वेस्टर्न ड्रेस पर भी ये खूब फबते हैं।

कश्मीरी कनी स्टोल

वूलन फ़र स्टोल भी लड़कियों की खास पसंद है। ऐक्रिलिक वूल से बने ये स्टाॅल आपको कोज़ी और साॅफ्ट फील देते हैं और पार्टी में अंटेशन भी खूब मिलता है।

वूलन फ़र स्टोल

ये कनी डबल बीम सूट फैशनेबल लेडीज़ के लिए एकदम सही विंटर क्लॉथ हैं और खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए स्टोल के साथ एक शानदार कॉम्बो बनाते हैं।

कनी डबल बीम सूट

पाकिस्तानी विंटर कलेक्शन अब इंडियन गर्ल्स भी आज़माती और पसंद करती हैं। यह एक भारी पश्मीना प्रिंट के साथ आता है जिसमें पश्मीना कुर्ता, पश्मीना बॉटम्स और एक पश्मीना शॉल दुपट्टा होता है।

पाकिस्तानी स्टाइल सूट

इस भव्य कश्मीरी मखमली कढ़ाई केप शॉल के साथ सर्दियों में गर्माहट के साथ-साथ फैशन को अपनाएं।

कश्मीरी कढ़ाई केप शाॅल

यह खूबसूरत फुल-साइज़ लाइटवेट पश्मीना कुल्लू जमावार शॉल सुपर-सॉफ्ट और फ़ाइन वूलन हैं।

कुल्लू जमावार शाॅल

स्वारोवस्की वर्क के साथ इस विस्कोस वेलवेट सूट के साथ विंटर पार्टियों में हाॅट नज़र आएंगी। यह प्योर विस्कोस पश्मीना बॉटम्स और डिजिटल प्रिंट के साथ वेलवेट दुपट्टा में आता है।

विस्कोस वेलवेट विंटर सूट


 


Tags:    

Similar News