Jio का सबसे सस्ते तीन रिचार्ज प्लान्स: 200 रूपये से भी काम है ये जबरदस्त रिचार्ज, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और बहुत कुछ की सुविधा...

Update: 2022-11-04 15:26 GMT

Jio Plan For Month

नई दिल्ली I अगर आप रिलायंस जियो की प्रीपेड सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. हम आपको जियो के एक ऐसे रीचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप पूरे महीने इंटरनेट और अनलिमिटेड कालिंग कर सकते हैं. जियो का यह प्रीपेड प्लान, कंपनी के सबसे ज्यादा बिकनेवाले रीचार्ज में शामिल है.

Jio का 149 रुपये का प्लान:- अगर आप सबसे सस्ता प्लान चाहते हैं तो इस प्रीपेड रिचार्ज को चुन सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी के लिए डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS का बेनिफिट मिलता है। यानी इस प्लान में कुल 20GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा।

174 रुपये का Jio प्लान:- इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। इसमें यूजर्स को डेली 1GB डेटा यानी कुल 24GB डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS डेली और जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

209 रुपये का रिचार्ज प्लान:- इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। Jio Plan में यूजर्स को डेली 1GB डेटा मिलता है। यानी उन्हें कुल 28GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे। इसके साथ यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस मिलेगा। 

Tags:    

Similar News