ऑटो एक्सपो में एक नहीं कई फायदे पाकर ले रहे हैं पसंदीदा वाहन...

सभी टाप मोस्ट कंपनियां एक्सपो में मौजूद, फाइनेंस की सुविधा

Update: 2023-03-28 16:32 GMT

रायपुर। ऑटो एक्सपो-2023 में 100 ऑटोमोबाइल्स ब्रांड का एक प्लेटफार्म पर इक्टठा होने का कस्टमर को अपनी पसंद चयन करने का फायदा मिल रहा है। ऊपर से पहली बार व्हीकल के हिसाब से रोड टैक्स पर मिल रही 50 प्रतिशत की छूट की वजह से 3 हजार से 10 लाख रुपए तक की बचत, कह सकते हैं यह एक्सपो बोनांजा के रूप में मिल रही है। ऑन स्पॉट बुकिंग पर डीलर्स कंपनी अपनी ओर से कोई ऑफर या उपहार दें रहे हैं तो यह कस्टमर की खुशियां दोगुनी कर रही है। यही वजह है कि एक साथ जब इतने सारे फायदे मिले तो क्यों नहीं ऑटो एक्सपो में व्हीकल खरीदे। यदि शाम को पहुंचे साइंस कॉलेज मैदान तो मेला सा नजारा देखने को मिलेगा। विश्व की सभी टॉप मोस्ट कंपनियां एक्सपो में मौजूद हैं। फाइनेंस कंपियनों के स्टॉल पर तत्काल में फाइनेंस भी हो जा रहा है। एक्सपो में जो ऑन द स्पॉट व्हीकल की बुकिंग हो रही है डीलर्स एक्सपो में ही डिलीवर कर रहे हैं।

ऑटो एक्सपो को लेकर केवल कस्टमर में ही उत्साह है ऐसा नहीं ऑटोमोबाइल्स डीलर व टीम को भी लंबे अवधि (अब 24 मार्च से 5 अप्रैल तक) के एक्सपो का पहले अनुभव का सुखद अनुभव मिल रहा है और वे पूरे जोश के साथ अपनी मौजूदगी एक्सपो में दिखा रहे हैं। स्टॉल पर पहुंचने वाले हर ग्राहक को बारीकी से बताया जा रहा है कि उस व्हीकल की क्या खूबी है और लेने पर उन्हे क्या फायदा मिलेगा। सर्विस, वारंटी, गारंटी तो सेकेंडरी है क्योकि स्थानीय डीलरों पर कस्टमर को सालों साल का इतना विश्वास है कि वे पूरे भरोसे के साथ खरीदी कर रहे हैं। न्यू मॉडलों से रूबरू होने का मौका मिल भी रहा है ,वहीं यदि कोई यूज्ड व्हीकल चाहे तो वह भी उपलब्ध है। परिवार सहित पहुंचे जो कस्टमर व्हीकल खरीद कर चाबी हासिल कर रहे हैं उनकी खुशियां देखते ही बन रही है। वे फोटो सेशन भी डीलर्स के साथ करा रहे हैं। यहां टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी है एक्सपो का स्थल इतना बड़ा है कि आप आसानी से व्हीकल चलाकर उसकी खूबियां परख सकते हैं।

मंगलवार की शाम अतिथि के रूप मे प्रदेश के राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल और राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष श्री महेन्द्र छाबड़ा पहुंचे थे। स्टेज पर डांस ट्रूप और जेसीवी लाइव बैंड की शानदार परफार्मेंस ने दर्शकों को भी थिरकने मजबूर कर दिया। एक्सपो में बबल आर्टिस्ट यश कुकरेजा अपनी कला का जलवा बिखेर रहे थे, जो बच्चों व बड़ों दोनों को आकर्षित कर रहे थे। बबल्स कितने प्रकार के बन सकते हैं यह देखना रोमांचित कर रहा था, जब तक आप हाथ में लेते आपकी पूरी बॉडी को कवर कर उड़ जा रहा था। वहीं ऑटो एक्सपो-2023 में हर दिन वेलकम कर रहे मिरर ब्वायस ने आज साउंड और लाइट के साथ शानदार स्टेज परफार्म किया।

Similar News