बैठक में CAA पर चर्चा को लेकर सीएम भूपेश ने कहा- हो सकती है चर्चा…. कमलनाथ व योगी आदित्यनाथ पहुंचे रायपुर… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की अगुवाई… कमलनाथ बोले-

Update: 2020-01-28 05:39 GMT

रायपुर 28 जनवरी 2020। सेंट्रल जोन काउंसिल की महत्वपूर्ण बैठक अब से कुछ देर बाद शुरू होगी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रायपुर पहुंच चुके हैं। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अब से कुछ देर में रायपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्रियों की अगुवाई की।

इधर योगी आदित्यनाथ की अगुवाई के लिए भाजपा के कई शीर्ष नेता एयरपोर्ट पर मौजूद थे। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक व अन्य बड़े नेता एयरपोर्ट पर मौजूद थे। योगी आदित्यनाथ अभी एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में मौजूद हैं। केंद्रीय गृहमंत्री की एयरपोर्ट पर अगुवाई के बाद वो साथ ही बैठक के लिए रवाना होंगे।

बैठक के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीएए पर चर्चा को लेकर ये कहकर सस्पेंस बढ़ा दिया कि देखिये क्या होता है। उन्होंने कहा कि

“देखिये क्या होता है, बैठक में चर्चा हो भी सकती है”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बैठक को बेहद अहम बताते हुए कहा कि चार राज्यों के मुख्यमंत्री इस बैठक में शामिल होंगे, जिसमें कई महत्वपूर्ण बिंदु शामिल होंगे।

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि …

“ये बैठक काफी महत्वपूर्ण है, राज्यों के बीच कई ऐसे मुद्दे होते हैं जो टकराव का कारण बन सकता है, ये राज्यों के लिए भी अच्छा नहीं है और देश के लिए भी”

Tags:    

Similar News