Raipur News: तीन साल के बच्चे की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, इलाके में आक्रोश...

Raipur News: तीन साल के बच्चे की ह्त्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने बच्चे की जान लेने के बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में एक संदेही को हिरासत में लिया है...

Update: 2024-10-12 06:52 GMT

Raipur News: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में तीन साल के बच्चे की हत्या कर लाश को झाडियों में फेंक दिया गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव है। पुलिस ने मामले में मृतक के नाबालिग रिश्तेदार को हिरासत में लिया है। साथ ही घटना के संबंध में पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र के वीआईपी सीटी के गोलचौक के पास का है। झाड़ियों में तीन साल के बालक की लाश मिली। शव के गले में निशान है, जिससे पुलिस गला घोंटकर हत्या की आशंका जता रही है।

बताया जा रहा है कि वीआईपी सिटी के पास एक लेबर क्वार्टर है। जहां मृतक बालक अपने परिजनों के साथ रहता था। 11 अक्टूबर शुक्रवार को बालक अपने घर से दिनभर गायब था। आखिरी बार उसे उसके ही नाबालिग रिश्तेदार के साथ देखा गया था।

परिजन अपने बच्चे की तलाश करते रहे, इसी बीच देर रात 11 बजे बच्चे का शव झाड़ियों मे मिला। घटना की जानकारी मिलते इलाके में तनाव फैल गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक बच्चे के नाबालिग रिश्तेदार को पकड़ा है। साथ ही उससे पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News