Raipur News: एनएसयूआई नेता पर दुष्कर्म का आरोप, छात्रा बोली-जिम से ले गया घर, और फिर की जबरदस्ती...

Update: 2024-02-03 16:24 GMT

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायपुर। राजधानी में एनएसयूआई नेता निखिल बघेल के खिलाफ थाने में बलात्कार का मामला नीट की छात्रा ने दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है।

पीड़िता बीबीए और नीट की छात्रा है। छात्रा द्वारा डीडी नगर थाने में दी शिकायत के मुताबिक, एक माह पूर्व ही इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी जान-पहचान चंगोराभाठा निवासी निखिल बघेल से हुई। निखिल से चैट के दौरान छात्रा ने उसे बताया कि वो शहर के एक जिम में वर्कआउट के लिए रोज सुबह जाती है। इस दौरान उस जिम में निखिल बघेल भी आने लगा। दोनों में अच्छी तरह दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी।

बीते एक फरवरी को जब वो जिम गई थी, इसी दौरान निखिल बाइक से आया और छात्रा को मिलने के लिए नीचे बुलाया। निखिल ने झांसे में लेकर छात्रा को अपने कैफे The Buzz सुंदर नगर चलने को कहा। पीड़िता बाइक में बैठकर निखिल के साथ निकल पड़ी। निखिल ने उसे कैफे न लेजाकर अपने घर चंगोराभाठा ले गया। यहां पर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर से जिम में छोड़कर चला गया।

पीड़िता घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। साथ ही इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।


Full View


Tags:    

Similar News