Raipur News: कैंची से गला काटकर खुद की बलि! कुल देवी के कमरे में मिला बुजुर्ग का शव...

Raipur News: चर्चा है कि बुजुर्ग ने अपनी कुल देवी को प्रसन्न करने के लिए ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। मृतक के हाथों की उंगली में फंसी एक कैंची भी मिली है...

Update: 2024-10-06 11:08 GMT

Raipur News: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बुजुर्ग ने भगवान वाले कमरे में खुद का गला काटकर आत्महत्या कर ली। चर्चा है कि बुजुर्ग ने अपनी कुल देवी को प्रसन्न करने के लिए ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। मृतक के हाथों की उंगली में फंसी एक कैंची भी बरामद की गई है। फिलहाल, मृतक के परिजन इन सब बातों का जिक्र नहीं कर रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना धरसींवा थाना क्षेत्र के सिलियारी चौकी के निनवा गांव की है। मृतक भुनेश्वर यादव 55 वर्ष लहूलुहान हालात में घर के अंदर कुल देवी के कमरे में पड़ा मिला था। मृतक अपने दो बेटे और बहू व अपनी पत्नी के साथ रहता था। भुनेश्वर खेती किसानी का काम करता था। घटना के समय मृतक घर पर अकेला ही था। दोनों बेटे और परिवार के अन्य सदस्य खेत गए थे, जब लौटे तो देखे कि भगवान वाले कमरे का दरवाजा अंदर से लाॅक है और उनका पिता कहीं दिख नहीं रहा है। परिजनों ने दरवाजे को काफी खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर दरवाजे के लाॅक को तोड़ दिये। कमरे के अंदर उनका पिता खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद धरसींवा पुलिस भी मौके पर पहुंची और अस्पताल भेजा गया। जहां पर डाॅक्टरों ने उपचार के दौरान बुजुर्ग के मौत की पुष्टि की। मृतक के हाथों में कैंची फंसी मिली। पुलिस आशंका जता रही है कि मृतक ने खुद की जान लेने के लिए ही कैची का उपयोग किया।

वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि मृतक अपनी कुल देवी को प्रशन्न करने के लिए कैंची से गला काटकर बलि दे दी। पुलिस जांच में ये भी पता चला है कि भुनेश्वर की तबीयत काफी दिनों से खराब थी। उसका उपचार भी चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News