Raigarh News: शिक्षक गिरफ्तार, महिला कर्मचारी के मोबाइल पर भेजता था अश्लील मैसेज, शिकायत के बाद पुलिस ने भेजा जेल...

Raigarh News: महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी को खरसिया पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर....यौन उत्पीड़न के आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल....

Update: 2024-07-06 07:30 GMT

रायगढ़। छत्तीसगढ़ की रायगढ़ पुलिस ने एक सहायक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी महिला कर्मचारी की शिकायत पर की गई। शिकायत के मुताबिक, आरोपी शिक्षक के द्वारा महिला कर्मचारी को जबरन काॅल कर अश्लील बात और मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था। पुलिस ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया और सहायक शिक्षक को पकड़ा गया। टीचर का नाम ताराचंद पटेल (41 वर्ष) है।

महिला कर्मचारी ने की शिकायत

जानकारी के मुताबिक 1 मई 2024 को थाना खरसिया में महिला कर्मचारी द्वारा ताराचंद पटेल निवासी सक्ती के विरुद्ध मोबाइल पर अश्लील बातें कर मानसिक रूप से परेशान करने के संबंध में शिकायत की गई। पीड़ित महिला ने बताया कि शासकीय कार्य को लेकर 1 मई को सहायक शिक्षक ताराचंद पटेल को कॉल की जिस पर ताराचंद पटेल अश्लील बातें करने लगा, काल काटने के बाद ताराचंद पटेल अश्लील मैसेज भेजने लगा।

परेशान होकर ताराचंद पटेल पर कार्रवाई करने लिखित शिकायत थाने में दी। थाना खरसिया में महिला की आवेदन पर अपराध क्रमांक 256/ 2024 धारा 509 (ख) आईपीसी के तहत ताराचंद पटेल के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया गया। आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार होकर लुकाछिपी रहा था। एसपी दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा फरार आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश टीआई कुमार गौरव साहू को दिए।

टीआई कुमार गौरव द्वारा आरोपी की सूचना देने मुखबिर लगा रखे थे कि कल मुखबीर सूचना पर खरसिया पुलिस द्वारा सक्ती में दबिश देकर आरोपी ताराचंद पटेल पिता स्व. मनिराम पटेल उम्र 41 वर्ष साकिन मरकामगोढ़ी थाना व जिला सक्ती को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां आरोपित का जेल वारंट जारी होने से आरोपी जेल दाखिल किया गया है। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक कुमार गौरव साहू थाना प्रभारी खरसिया, महिला प्रधान आरक्षक सरोजनी राठौर, आरक्षक. विशोप सिंह, प्रदीप तिवारी, बजमोहन नायक का विशेष योगदान रहा है।

Tags:    

Similar News