Mungeli: पुल के नीचे औंधे मुंह पड़ी मिली युवक की लाश, शुरुआती जांच में हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पुल के नीचे एक युवक की लाश औंधे मुंह पड़ी मिली है। शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल घटना की जांच जारी है।

Update: 2024-10-18 12:46 GMT

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पुल के नीचे एक युवक की लाश औंधे मुंह पड़ी मिली है। लाश का मुआयना करने के बाद शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल घटना की जांच जारी है।

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आगर नदी के खर्राघाट पुल के पास की है। यहां शुक्रवार 18 अक्टूबर को पुल के नीचे एक युवक की लाश संदिग्ध हालत में पड़ी हुई मिली। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है।

किसी काम से घर से निकला था युवक

बताया जा रहा है कि युवक गुरुवार की शाम को किसी काम से जा रहा हूं ऐसा कहकर घर से निकला था। देर रात तक वो घर नहीं लौटा। दूसरे दिन यानी कि शुक्रवार को उसकी लाश संदिग्ध परिस्थितियों में पुल के नीचे मिली है।

मृतक की शिनाख्त दीपक कुमार जोगी के रूप में हुई

आसपास के लोगों ने शव देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की। मृतक की पहचान मुंगेली सोनार पारा निवासी दीपक जोगी (20 वर्ष) के रूप में की गई। दीपक कुमार जोगी का घर महामाया मंदिर वाले रोड पर पुराना बस स्टैंड के पास है।

दुर्घटना या हत्या पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी

लाश का पंचनामा कार्रवाई की गई। इसके बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा, लेकिन जिन परिस्थितियों में शव मिला है, उससे हत्या की आशंका है। हालांकि पुलिस ने दुर्घटना से भी इनकार नहीं किया है। कुल मिलाकर जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।


Tags:    

Similar News