Mungeli News: ढाबा संचालक ने दूसरे ढाबा संचालक को मारा चाकू, CCTV फुटेज आया सामने...

Mungeli News: ग्राहकी के विवाद पर एक ढाबा संचालक ने दूसरे ढाबा संचालक को चाकू मार दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2024-08-18 13:36 GMT

मुंगेली। ग्राहकी के विवाद पर एक ढाबा संचालक ने दूसरे ढाबा संचालक को चाकू मार दिया। बेरहमी पूर्वक पेट में चाकू घुसाते हुए घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है मामला मुंगेली सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रका है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ़ में 28 वर्षीय शरद साहू उर्फ नानू ढाबा चलाता है। उसके बाजू में ही रामगढ़ का ही रहने वाला योगेश उर्फ मंगल साहू उम्र 42 वर्ष भी ढाबा चलाता है। 16 अगस्त की रात 9:00 बजे योगेश साहू शराब के नशे में नानू उर्फ शरद साहू के ढाबे में घुसा और मेरे ग्राहकों को अपने ढाबे में बुलाते हो बोल गाली गलौज करते हुए हाथ–मुक्के से मारपीट किया। इस दौरान सब्जी काटने वाले चाकू से शरद उर्फ नानू साहू के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। प्रार्थी के पेट में आरोपी योगेश साहू ने चाकू घुसा दिया। लोगों ने बीच बचाव कर शरद उर्फ नानू को बचाया और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया।

शिकायत मिलने पर कोतवाली थाने में आरोपी योगेश साहू के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 296 118 (1), 351( दो ) के तहत अपराध दर्ज करवाया है। प्रार्थी को इलाज के लिए जिला अस्पताल मुंगेली में भर्ती करवाया गया है। वही पूरी घटना ढाबे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News