Mungeli-इंजीनियर सस्पेंड: कार्य में लापरवाही से नाराज कलेक्टर ने नगर पालिका के उप अभियंता को किया निलंबित...

Mungeli News: विकास कार्यों में अरुचि और बिना सक्षम अधिकारी के अनुमति के लगातार मुख्यालय से अनुपस्थित रहने के चलते कलेक्टर राहुल देव ने सब इंजीनियर को निलंबित किया हैं।

Update: 2024-07-17 07:18 GMT

मुंगेली। कार्य में लापरवाही से नाराज कलेक्टर राहुल देव ने मुंगेली नगर पालिका के उप अभियंता दीपक कुमार देवांगन को निलंबित कर दिया है। सब इंजीनियर देवांगन के खिलाफ कार्य में रुचि नहीं लेने के चलते महत्वपूर्ण कार्य बाधित होने की शिकायतें मिल रही थी। वह लगातार कार्य से अनुपस्थित रहते थे जिसके चलते कलेक्टर राहुल देव ने निलंबन आदेश जारी किया है।

मुंगेली नगर पालिका में उप अभियंता दीपक कुमार देवांगन पदस्थ हैं। सब इंजीनियर देवांगन बिना सक्षम अधिकारी के अनुमति के लगातार मुख्यालय से उपस्थित रहते थे इसके अलावा विकास के महत्वपूर्ण कार्यों में ऋषि नहीं लेने के चलते आम जनों में भी उनके खिलाफ नाराजगी थी। कलेक्टर राहुल देव तक भी इसकी शिकायतें पहुंच रही थी। कलेक्टर ने इसे संज्ञान में लेते हुए सक्षम अधिकारी से सब इंजीनियर के विरुद्ध जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे।

जांच प्रतिवेदन में उक्त शिकायतों की पुष्टि हुई। इसके पश्चात उप अभियंता दीपक कुमार देवांगन को सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के नियम 9 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में सब इंजीनियर का मुख्यालय नगर पालिका परिषद लोरमी नियत किया गया है। नीचे देखें आदेश...



 



Tags:    

Similar News